Thappad का ट्रेलर भावुक हुईं स्मृति ईरानी, कहा- निर्देशक से असहमत लेकिन फिल्म जरूर देखूंगी

नई दिल्ली। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' का ट्रेलर कुछ ही दिन पहले रिलीज हुआ है। 3 मिनट के इस ट्रेलर ने सभी को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इन सब के बीच देश की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने का भी रिएक्शन सामने आया है।

अजय देवगन की 'तान्हाजी' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी

मंत्री महोदया ने फिल्म के ट्रलेर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसकी जमकर तारीफ की है। स्मृति ईरानी ने बचाया की वे इसे देख कर भावुक हो गईं हैं। उन्होंने लिखा कि ‘कितने लोग सोचते हैं कि मार पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते हैं।कितने लोग मानते हैं कि शिक्षित आदमी कभी हाथ नहीं उठाता।'कितने लोगों ने सुना है, औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है।कितने लोग अपनी बेटियों और बहुओं से कहते हैं कोई बात नहीं बेटा ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ लेकिन देखो आज कितने खुश हैं।'

केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा कि, मैं निर्देशक की हर बातों का समर्थन नहीं कर सकती हूं । खास कर राजनीतिक विचारधारा का । मैं उनके कुछ बातों से असहमत हो सकती हूं लेकिन ये फिल्म जरूर देखूंगी । यह एक ऐसी कहानी है जिसे सभी अपने परिवार के साथ देखेंगे। एक महिला को मारना ठीक नहीं है... एक थप्पड़ भी नहीं... बस एक थप्पड़ भी नहीं।' स्मृति ईरानी का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग स्मृति की इस पोस्ट को जमकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें 'थप्पड़' (Thappad) इसी साल 28 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें एक महिला (तापसी का किरदार) इसलिए अपने पति से तलाक लेना चाहती है क्योंकि वो उसे एक थप्पड़ जड़ देता है। फिल्म पूरी तरह घरेलू हिंसा को मुद्दा बनाकर लिखी गई है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments