TVS ने लॉन्च किया Ntorq BS6, कीमत है 65,975 रुपये

नई दिल्ली: टीवीएस ( TVS ) के पावरफुल स्कूटर एनटॉर्क के बीएस6 मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। टीवीएस एनटॉर्क ( TVS NTORQ 125 ) स्कूटर भारत में बेहद ही पॉपुलर है। ये स्कूटर जबरदस्त पावर से लैस होता है। तो चलिए जानते हैं क्या है इस स्कूटर की खासियत और कितनी कीमत में इसे किया गया है मार्केट में लॉन्च।

बाइक को एक्सीडेंट से बचाता है ABS, मार्केट में मौजूद हैं इस फीचर से लैस बाइक की लंबी रेंज

इंजन और पावर

टीवीएस एनटॉर्क के मौजूदा बीएस4 मॉडल में 124.79 सीसी का इंजन लगाया गया है जो 9.4 बीएचपी पॉवर और 10.5 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। आपको बता दें कि नई BS6 एनटॉर्क का इंजन फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है। एनटॉर्क के एग्जॉस्ट सिस्टम को भी अपडेट किया गया है।

फीचर्स

टीवीएस एनटॉर्क में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ टीवीएस स्मार्ट कनेक्ट फीचर भी दिया गया है। इस फीचर की मदद से स्कूटर को ब्लूटूथ के जरिये स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। एनटॉर्क में नेविगेशन असिस्ट, लोकेशन असिस्ट, इनकमिंग-मिस्ड कॉल अलर्ट, ऑटो रिप्लाई एसएमएस, राइड स्टेटस जैसे फीचर्स मिलते हैं।

26 फरवरी को लॉन्च होगी Toyota Vellfire MPV, जानें फीचर्स और कीमत

कीमत

बीएस6 को 65,975 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। एनटॉर्क बीएस6 मौजूदा बीएस4 मॉडल के मुकाबले 6,500-7,500 रुपये अधिक महंगी है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments