UPMSP Center List 2020: बोर्ड ने जारी की परीक्षा केन्द्रों की अपडेटेड सूची, यहां देखें पूरी लिस्ट

UPMSP Board Exam Centre List 2020: उत्तर प्रदेश बोर्ड ने परीक्षा केंद्रों की फाइनल लिस्ट पूर्व में जारी की थी, जिसमें कुछ एग्जाम सेंटर ऐसे भी हैं जिन्हें इस सूची से बाहर कर दिया गया है। ऐसे एग्जाम सेंटर की पूरी सूची यूपी बोर्ड ने जारी कर दी है। विद्यार्थी यूपी बोर्ड एग्जाम सेंटर की अपडेटेड लिस्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

UPMSP Center List 2020 देखने के लिए यहां क्लिक करें

बोर्ड ने जिन स्कूल्स को एग्जाम सेंटर लिस्ट से बाहर किया है उनकी संख्या 433 है। इस लिस्ट को आप यूपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी देख सकते हैं। इस सूची में स्कूल के नाम के साथ जनपद और स्कूल को किस कारण सूची में शामिल नहीं किया गया यह भी लिखा है। इसके अलावा स्कूल को किस अवधि तक सूची से बाहर रखा जाएगा। इसका समय भी दिया गया है। विद्यालय और विद्यार्थियों के लिए यह अपडेट बोर्ड ने जारी किया है।

बोर्ड ने कई स्कूल्स को नकल की शिकायतों के कारण सूची से बाहर किया गया है तो कई स्कूल्स को प्रश्नपत्र का लिफाफा परीक्षा शुरू होने से पहले खोलने के कारण बाहर किया गया है। आपको बता दें कि यूपी बोर्ड की परीक्षाएं अगले हफ्ते से शुरू हो रही है। यूपी बोर्ड ने विद्यार्थियों को अपनी डीटेल्स में सुधार के लिए एक और मौका दिया है। जिन विद्यार्थियों के नाम, फोटो या अन्य डीटेल्स में कोई गलती है वो 25 फरवरी तक अपनी गलती में सुधार कर सकते हैं। इसके बाद विद्यार्थियों को कोई मौका नहीं दिया जाएगा।

👉Check Out Here - Latest Update Sarkari Job News in Hindi

Post a Comment

0 Comments