अमिताभ बच्चन साल 2020 क्यों करना चाहते है डिलीट, जानें इसके पीछे की खास वजह

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने दुनिया के सभी देशों को अपनी ज़द में ले लिया है, इससे भारत भी अछूता नहीं है, कोरोना की चपेट में आने से पूरे देश में सन्नाटा पसरा है। देश को गंभीर संकट से बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है, इस दौरान सुरक्षा के लिए पूरा देश अपने घरों में बंद है। लॉक डाउन पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस मुसीबत के दौर में लोगों की हौसलाफजाई कर रही है। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस बुरे दौर को देखते हुए कुछ अलग ही प्रतिक्रिया दी है, उनके इस रिएक्शन की हर जगह चर्चा है।

बॉलीवुड के महानायक ने बीते दिनों अपनी एक शानदार फोटो भी शेयर की है। उसके साथ यह भी लिखा कि, " एक ने दिया और कह- दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, ऐ प्रीयजन, मुझे दूसरी श्रेणी में ही रहने दो, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया, जानो बस उसका करुण रुदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) अमिताभ।"

समय के पाबंद बिग-बी बीते दिनों अपने व्यस्ततम समय में पहले तो अयान मुखर्जी के निर्देशन में रणबीर और आलिया के साथ 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खत्म की। इसके अलावा अमिताभ बच्चन 'गुलाबो सिताबो' में भी जल्द नज़र आनेवाले हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments