देश में 21 दिन के पूर्ण लॉकडाउन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है। इसे रोकेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार रात 12 बजे से पूरे देश में 21 दिन के पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए यह जरूरी हो गया है। पीएम मोदी के इस फैसले को बॉलीवुड हस्तियों ने सही बताते हुए उनका सपोर्ट किया है।

अमिताभ ने बताया जीवनदायी
महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोगों कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। 21 दिन के लॉकडाउन का भी उन्होंने समर्थन किया और इसे जीवनदायी बताया है। उन्होंने ट्विटर एक कविता पोस्ट की। 'हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम,
सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम।
ये बंदिश जो लगी है,जीवदायी बनेगी,
21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी।'

दिलीप कुमार बोले—पहले कुछ फासला
दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने पीएम मोदी के फैसले का समर्थन करते हुए ट्वीट किया,'दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वो करीम है रहीम है, और वही मुश्किल कुशा भी। मेरी आप सभी लोगों से अपील है कि घर पर रहें। लॉकडाउन का पालन करें। भगवान आप सभी का भला करें।'

माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित ने लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील करते हुए लिखा कि सरकार ने हमारी जरूरतों और सुरक्षा के लिए इंतजाम किये हैं। हमें सहयोग करना चाहिए। घबराएं नहीं और घर के अंदर रहें।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' ने ट्विटर पर लिखा- मोदी जी ने देश के 1.3 अरब लोगों के लिए पूरे लॉकडाउन का ऐलान किया है। यह शानदार कदम दुनिया में पहली बार लिया गया है। इस बड़े कदम से उम्मीद है कि वायरस को रोकने में सहायता मिलेगी। अगर हम उनकी अपील का पालन करें तो यह गर्व की बात है। लाखों ज़िंदगी बच जाएंगी।

महेश भट्ट
फिल्ममेकर महेश भट्ट लॉकडाउन का समर्थन करते हुए लिखा—इस भय के समय के लिए एकजुटता, मानवता, बलिदान और आशा की आवश्यकता है। कोई अफवाह नहीं फैलानी है। सरकार की मदद करनी है।

इन सेलेब्स ने भी किया समर्थन
अर्जुन कपूर ने वीडियो शेयर कर 21 दिन के लॉकडाउन के लिए पीएम मोदी का सपोर्ट किया और लोगों से घर में ही रहने की अपील की है। इनके अलावा अमृता राव, विक्रांत मैसी, परेश रावल और सुनील ग्रोवर सहित कई स्टार्स ने लॉकडाउन को सपोर्ट किया।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments