कोरोना वायरस के बीच इस हॉट एक्ट्रेस को मजबूरन 22 दिन तक बॉयफ्रेंड से करना पड़ेगा रोमांस

टीवी सीरियल्स की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री अंजुम फारूकी ( Actress Anjum Farooki ) 'कुंडली भाग्य' ( kundali bhagya ) सीरियल में 2 साल से काम कर रही हैं, उनकी एक्टिंग के दर्शक दीवाने हुए जा रहे हैं और वे दिन प्रतिदिन अपने फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाती जा रही हैं। वे इतनी खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं कि सभी को अपनी अदाओं का कायल बना लेती हैं। अब वे टीवी की एक सक्सेफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं और वे अब एक बॉलीवुड अभिनेता से प्यार कर बैठी हैं।

 

anjum farooki, abhishek kapoor

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में घारा 144 लागू कर दी गई है और लोगों को अपने घर में रहने के आदेश दिए गए हैं। लोगों के रोड पर निकलते ही पीटा जा रहा है, साथ ही जुर्माना और जेल का प्रावधान भी है। भारत में 31 तारीख तक कर्फ्यू लगा दिया गया है और 14 तारीख तक लॉकडाउन कर दिया गया है, इसलिए कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है।

 

anjum farooki, abhishek kapoor

अभिनेत्री अंजुम फारूकी, बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक कपूर ( abhishek kapoor ) से प्यार करती हैं और वे मंगलवार को 21 दिन का लॉकडाउन लगाने से पहले उनके घर गई थीं और वहीं फंस गई हैं, अब 14 अप्रैल तक लॉकडाउन के दौरान अपने बॉयफ्रेंड से रोमांस करने पर मजबूर हैं। क्योंकि अंजुम अपने बॉयफ्रेंड के घर से बाहर नहीं निकल सकतीं। घर से बाहर निकलते ही उन पर जुर्माना लगा दिया जाएगा, लेकिन अभिषेक के मजे हो गए।

अभिषेक और अंजुम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों के बीच काफी ज्यादा प्यार है। लॉकडाउन के चलते अब अंजुम को अपने बॉयफ्रेंड के साथ मजबूरन 14 अप्रैल तक साथ रहाना होगा।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments