इंग्लैंड में सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट 28 मई तक स्थगित, श्रीलंका से भी वापस बुलाए गए खिलाड़ी

लंदन। कोरोना वायरस ( coronavirus ) दुनिया के सभी देशों में एक महामारी की तरफ फैल चुका है। इस जानलेवा वायरस से सबसे ज्यादा चीन और इटली प्रभावित हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि और देशों में इसका असर कम है। इंग्लैंड में कोरोना की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना की दहशत को देखते हुए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने सभी क्रिकेट टूर्नामेंट को 28 मई तक के लिए स्थगित कर दिया है।

ईसीबी ने क्रिकेट एसोसिएशन से बात कर लिया फैसला

शुक्रवार को ईसीबी ने काउंटी एंड प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन से चर्चा कर सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंटों को सात हफ्ते के लिए स्थगित कर दिया। आपको बता दें कि सबसे ज्यादा चर्चा काउंटी क्रिकेट को लेकर हो रही थी। हाल ही में ईसीबी ने ये अपील भी की थी कि कोरोना के खतरे को देखते हुए काउंटी क्रिकेट को स्थगित कर दिया जाए। इस अपील का असर देखने को मिला है बोर्ड ने इस साल के फर्स्टक्लास सीजन काउंटी को विलंब से कराए जाने का प्रस्ताव भी मान लिया है। इसमें मेरिबॉर्न क्रिकेट क्लब और प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका में टेस्ट सीरीज खेलने गई थी, लेकिन वहां से बिना खेले ही वापस लौट गई है। वहीं पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने गए इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों को भी वापस बुला लिया गया है।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments