कोरोना का असर: 3 हफ्ते के लॉकडाउन से IPL रद्द होने की कगार पर, गागुंली का बड़ा बयान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narednra Modi ) ने कोरोना वायरस ( coronavirus ) के बढ़ते प्रकोप को लेकर 21 दिनों के लिए पूरे हिंदुस्तान में लॉकडाउन ( Lockdown ) कर दिया है। पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद एकबार फिर आईपीएल ( IPL ) के 13वें सीजन के आगाज पर संकट के बाद मंडराने लगे हैं। पीएम मोदी के ऐलान के बाद अब सबसे बड़ा सवाल ये खड़ा हो रहा है कि क्या आईपीएल का आगाज 15 अप्रैल के बाद हो पाएगा या नहीं?

कोरोना की वजह से टोक्यो ओलंपिक गेम्स स्थगित, IOC और शिंजो आबे के बीच बनी सहमति

रद्द होने की कगार पर पहुंचा आईपीएल

पूरे देश में लॉकडाउन के ऐलान के साथ ही आईपीएल का 13वां सीजन अब रद्द होने की कगार पर पहुंच गया है। बता दें कि कोरोना के खतरे की वजह से आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया था, लेकिन अब इसके आयोजन की उम्मीद ना के ही बराबर है, क्योंकि कोरोना वायरस के चलते पूरा देश अब अगले 3 हफ्तों तक बंद हो गया है।

10 दिनों में कुछ नहीं बदला है- सौरव गांगुली

3 हफ्तों के लॉकडाउन के ऐलान के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की भी प्रतिक्रिया आई है। सौरव गांगुली ने एक न्यूज एजेंसी से कहा है, 'मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकता। हम उसी स्थान पर हैं जहां हम आईपीएल को स्थगित करते समय थे। पिछले 10 दिनों में कुछ भी नहीं बदला है। ऐसे में मेरे पास कहने के लिए अभी कुछ नहीं है।'

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments