केरल क्रिकेट संघ ने 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद का किया ऐलान, कर्नाटक ने भी दिए 1 करोड़ रुपए

तिरुवनंतपुरम। कोरोना वायरस ( CoronaVirus ) महामारी के खिलाफ भारत एक मुश्किल लड़ाई लड़ रहा है। हालांकि इस लड़ाई को आसान बनाने के लिए देश के दानवीरों की तरफ से आर्थिक मदद की घोषणाएं लगातार हो रही हैं। रविवार को केरल क्रिकेट संघ की तरफ से 50 लाख रुपए की आर्थिक की घोषणा की गई।

विराट कोहली मदद देने में अभी तक क्यों हैं पीछे? सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं फैंस

कर्नाटक क्रिकेट संघ ने दिए 1 करोड़ रुपए

केरल क्रिकेट संघ ने राज्य राष्ट्रीय राहत कोष में 50 रुपए की मदद देने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि रविवार को कर्नाटक क्रिकेट संघ ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 1 करोड़ रुपए की मदद का ऐलान किया। KSCA ने इसमें 50 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कराए हैं तो वहीं 50 लाख रुपए कर्नाटक सरकार के रिलीफ फंड में जमा कराए हैं।

बंगाल और मुंबई के क्रिकेट संघ ने भी दी आर्थिक मदद

आपको बता दें कि केरल और कर्नाटक क्रिकेट संघ से पहले मुंबई क्रिकेट संघ और बंगाल क्रिकेट संघ भी बड़ी आर्थिक मदद की घोषणा कर चुके हैं। इस संकट की घड़ी में बंगाल क्रिकेट संघ ने 30 लाख रुपए की मदद दी थी। वहीं मुंबई क्रिकेट संघ ने महाराष्ट्र सरकार को 50 लाख रुपए की मदद का ऐलान किया था।

बीसीसीआई ने दिए 51 करोड़ रुपए

आपको बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बीसीसीआई ने भी बहुत राशि दान में दी है। बीसीसीआई ने 51 करोड़ रुपए देने का फैसला किया है।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments