60 वर्षीय अभिनेत्री नीना गुप्ता ने खुद को किया चारदीवारी में कैद, कोरोना के बीच जी रही हैं ऐसी जिंदगी

60 वर्षीय अभिनेत्री नीना गुप्ता कोरोना Coronavirus के असर की वजह से शूटिंग बंद होने के बाद अपने घर में कैद हैं। इस दौरान वे अपना क्वालिटी टाइम खूब एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वे सुबह साढ़े छह बजे उठ जाती हैं और सबसे पहले चाय पीती हैं और फिर अखबार और सेलफोन देखती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कोरोना वायरस के चलते मिले फ्री टाइम का वे भरपूर एन्जॉय कर रही हैं।

 

Neena Gupta

वीडियो शेयर कर फैंस से शेयर की अपनी दिनचर्या
अभिनेत्री नीना गुप्ता Neena Gupta पिछले कुछ सालों से अपनी फिल्मों को सुर्खियों में हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी की बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ अपनी दिनचर्या शेयर की है।

 

रात को बनाती हैं खाना, खूब कर रही हैं योगा
नीना ने बताया कि वे फ्री टाइम का भरपूर आनंद ले रही हैं। उन्होंने कहा कि वे रात को खाना बनाती हैं। इसके अलावा वे योगा भी कर रही हैं ओर अक्सर वॉक के लिए भी निकल जाती हैं। हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे व्हाइट स्पोर्ट्स आउटफिट में टेनिस खेलते हुए नजर आ रही थीं। हालांकि, इस वीडियो के साथ ही उन्होंने मजाकिया अदांज में लिखा था,'उनकी कल क्या हालात होने वाली है।'

 

Neena Gupta

जल्द '83' में नजर आएंगी नीना
बात करें नीना गुप्ता के काम की तो पिछली बार वे आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'में नजर आईं थी। वे इसके अलावा फिल्म '83' में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments