B'day spl:अभिषेक और रानी के बीच रिश्ता टूटने की वजह बनी थी ऐश्वर्या, नहीं बुलाया था शादी में...

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर अभिनेता और अभिनेत्री का काम करने के दौरान एक दूसरे के नजदीक आना कोई बड़ी बात नही है। इस फिल्म इंडस्ट्री में सेलेब्स एक दुसरे के करीब आते है और एक दूसरे को दिल दे बैठते है इनमें सो कुछ शादी करके मिशाल कायम कर जाते है, तो कुछ का प्यार बीच में टूट कर बिखर जाता है। फिर ये लोग अपनी राहे बदलकर एस नई जिंदगी की शुरूआत करते है। जैसा कि रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के बीच देखनो को मिला।

abhishek11.jpg

ये बात शायद ही बहुत कम लोग जानते है कि रानी के साथ शादी करना चाहते थे अभिषेक। इन दोनों के प्यार के किस्से उस समय सामने आए थे जब फिल्म बंटी और बबली की शूटिंग चल रही थी। दोनों के बीच ऐसी नज़दिकीयां बढ़ी कि बात शादी तक पंहुच गई।

खबरें तो ऐसी सुनने को मिल रही थी कि जया बच्चन भी इस रिश्ते को लेकर काफी खुश थी। लेकिन इस रिश्ते का एंड तब हुआ जब अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली।

rani-mukherjee-1.jpg

अभिषेक और रानी के बीच चला अफेयर ऐश्वर्या की वजह से टूट गया। इतना ही नहीं अभिषेक ने ऐश्वर्या से जब शादी कि तो इसकी जानकारी रानी को भी नही थी। ना ही उन्होनें रानी को अपनी शादी में बुलाया था। लेकिन इस बात का असर उस दौरान देखने को मिला जब रानी मुखर्जी ने भी अगले ही साल उसी तारीख को शादी की, जिस दिन ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे थे। इससे साफ़ पता लगता है की जब अभिषेक ने रानी को छोड़ा होगा तो उन्हें बहुत दुःख हुआ था शायद इसीलिए उन्हें दिखाने के लिए रानी ने भी उसी दिन शादी की जिस दिन अभिषेक बच्चन की शादी की एनिवर्सरी थी। आप को बता दे की ये दोनों ही अभिनेत्रिया बहुत ही खुबसूरत बेटी की माँ बन चुकी है, दोनों ही अपने परिवार के साथ बहुत ही खुश रह रही है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments