B'day spl:4 साल बड़ी एक्ट्रेस से आशुतोष राणा ने की शादी, फोन कॉल से शुरू हुई थी लव स्टोरी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे को भला कौन नही जानता। आज भी लोगों के चेहरे में उनकी भाभी वाली छवि उभरकर ही सामने आती है। 90 दशक पर बनी सलमान खान और माधुरी दीक्षित की ब्लॉक बस्टर फिल्म, हम आपके हैं कौन से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी लेकिन इन दिनों रेणुका अपने फिल्मी किरदार से कम तीखे बयानों के लिए ज्यादा मशहूर हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दे पर काफी कुछ बयानबाजी करते हुए देखी गई है।

renuka_22.jpg

आज रेणुका अपना 55 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही है। बता दे कि रेणुका ने 2001 में फिल्म जगत के जाने माने एक्टर आशुतोष राणा से शादी की थी। ये रेणुका की दूसरी शादी थी। आइए जानते हैं इनकी दिलचस्प लव स्टोरी...

रेणुका शहाणे का जन्म 27 मार्च 1965 को महाराष्ट्र में हुआ था। बताया जाता है कि रेणुका का नाम बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पढ़े लिखे एक्टर्स में शुमार है। उन्होंने सेंट जेवियर कॉलेज से आर्ट्स (साइकोलॉजी मेजर) और फिर मुंबई यूनिवर्सिटी से क्लीनिकल साइकोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है।

renika33.jpg

रेणुका की प्रेम कहानी के बारे में बात करे, तो आशुतोष के साथ उनकी दोस्ती की शुरूआत फोन के जरिए हुई थी। बताया जाता है कि एक बार डायरेक्टर रवि राय ने दीवाली पर पार्टी दी। जिसमें हर बड़े सेलिब्रिटिज शामिल हुए, लेकिन आशुतोष उस पार्टी में नहीं पहुंच सके। उसके अगले दिन आशुतोष ने वॉयस मेल के जरिए रेणुका को दीवाली की शुभकामनाएं दीं। फिर क्या था बात करते करते यह समय कब मिनटो से घंटो में पंहुच गया, दोनो को इस बात की खबर तक नही लगी। और ऐसी ही बाते अब रोज होने लगी। लगभग 3 महीने तक दोनों फोन के जरिए ही अपने दिल की बात बोल जाते थे फिर एक दिन ऐसा भी आया जब ये दोनों मुलाकात करने के लिए आगे बढ़े। रेणुका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो दिन बहुत अच्छे थे, जब हम दोनों अपने बिजी शेड्यूल के चलते केवल फोन पर ही बात कर पाते थे और आखिरकार 31 दिसंबर 1998 को हम दोनों मिले।

renika-44.jpg

रेणुका पहले से शादीशुदा थीं लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक नही चल सकी। और टूट गई। जहां रेणुका आशुतोष के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ संदेह में थीं वही उनकी मां का भी यही हाल था इसलिए नहीं क्योंकि यह उनकी दूसरी शादी थी बल्कि इसलिए कि आशुतोष मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव से थे और उनके परिवार में 12 लोग हैं।

लेकिन दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने का फैसला ले लिया और इसके लगभग ढाई साल के बाद आशुतोष ने गांव दमोह में जाकर रेणुका से शादी कर ली। दोनों के 2 बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं। रेणुका आशुतोष से लगभग 4 साल बड़ी हैं। रेणुका की उम्र 55 साल है जबकि आशुतोण 51 साल के हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments