b'day spl: एक्टर कुशाल के प्यार में महिला फैन ने किया ऐसा काम, हाथ की नसें काट कर लिखा दिया था उनका नाम

नई दिल्ली। टीवी के मशहूर एक्टर कुशाल (kushal tandon)के बारे में बात करे, तो आज के समय का वो ऐसा चमकता सितारा है जिसकी एक झलक पाने के लिए फैंस मर मिटने को तैयार हो जाते है। उन्होनें अपने किरदार से टीवी जगत के छोटे पर्दे पर एक खास जगह बनाई है।

कुशाल टंडन आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे है उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर हम जानते है उनके जीवन से जुड़ी खास बात..
शानो-शौकत से जीने वाली इन अभिनेत्रियों को मिली दर्दनाक मौत,कोई भीख मांगने को हुआ मजबूर, तो किसी का रिक्शे मे रखा शव

kushal_tandon22.jpg

कुशाल टंडन ने टीवी के कई सीरियल में काम किया। लेकिन सही पहचान उन्हें रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 7' पर आने के बाद मिली। इसके बाद उन्होनें सबसे ज्यादा सफलता पाई पॉपुलर सीरियल 'बेहद' से। जिसमें तो फैंस उनके इतने दिवाने हो गए कि एक लड़की ने उनके प्यार में अपने हाथ की नसे ही काट ली।

बताया जाता है कि सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर कुशाल टंडन को उस दौरान एक बड़ा झटका लगा था जब उन्होने ये सुना कि उनकी एक महिला फैन ने अपनी कलाई की नस काटकर खून से अपने हाथ पर उनका नाम लिखा है। ये खबर मिलने के बाद कुशाल सदमे में आ गए थे।

कुशाल की यह फैंस सऊदी अरब की थी जिसने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कटी हुई कलाई की तस्वीरें शेयर करके कुशाल को अपने दिल की बात जाहिर करने की कोशिश की थी। इस तस्वीर को देखने के बाद कुशाल को काफी गुस्सा आया और उन्होंने उसके पोस्ट को डिलीट किया ताकि दूसरे फैंस को इससे प्रोत्साहन न मिले।

कुशाल ने इस बात का खुलासा एक इटंरव्यू के दौरान भी किया था जिसमें उन्होने बताया था कि- 'सऊदी अरब की एक फैन ने जब हाथ की कलाई को काट कर खून से मेरा नाम लिखा। और उसने मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों को भी पोस्ट किया। तब मैंने ट्विटर पर उसे डांटा और कहा कि अगर आप इस तरह के खतरनाक हरकतों के साथ मुझे इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहीं हैं तो आपको इसमें कोई नंबर नहीं मिलते हैं। मैंने उन्हें ये भी कहा कि भविष्य में इसे न दोहराए। आप ऐसी खतरनाक हरकते करने से मुझे कैसे इंप्रेस कर सकती हैं?'

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments