रजनीकांत की एक बड़ी गलती से ट्विटर ने रिमूव किया वीडियो संदेश, कही थी ये बात...

नई दिल्ली। कोरोनावायरस आज के समय की सबसे बड़ी समस्या बन चुका है जिसके लिए हमारी भारत सरकार नें कई तरह के ठोस कदम उठाते हुए लोगों से एकजुट होकर इस महामारी से लड़ने की अपील की है। अभी हाल ही में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें जनता कर्फ्यू की अपील की है। जिसका पालन एक आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार भी कर रहे है। और अपने वीडियो के द्वारा लोगों को जागरूक करने का प्रयास भी कर रहे हैं।

ऐसे में मेगास्टार रजनीकांत भी भला पीछे क्यो रहे। उन्होनें भी अपने ट्वीटर के माध्यम से जनता को सावधानियां बरतने की अपील की। लेकिन शनिवार के दिन उनके द्वारा जारी किया गया वीडियो उनके लिए एक मुसीबत बन गया। जिसके चलते उनके ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

दरअसल रजनीकांत अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से जनता कर्फ्यू का पालन करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताए समयानुसार सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक घरो में रहने की अपील की थी।

रजनीकांत ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि “जनता कर्फ्यू का पालन करने पर देश की जनता इटली जैसे हालात से बच सकती है और आने वाले हर खतरे को टाल सकती है”।

लेकिन, इसी बीच रंजनीकांत ने यह भी कहा दिया कि कोरोना वायरस सिर्फ 14 घंटे ही जीवित रह सकता है। अभी उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो ही रहा था कि ट्विटर के अधिकारियों ने उसे अपनी तरफ से हटा दिया।

जानकारी के मुताबित ट्विटर ने ये कदम वीडियो में मौजूद उनका यह तथ्य कि “कोरोना वायरस सिर्फ 14 घंटे ही जीवित रह सकता है” ट्विटर ने इस जानकारी को गलत मानते हुए पूरे वीडियो को ही हटा दिया। रजनीकांत के ट्वीटर से इस वीडियो गायब होने के बाद से उनके प्रंशंसक काफी नाराज हैं। वह ट्विटर की भारतीय शाखा से इस बारे में स्पष्टीकरण मांग रहे हैं।

बता दें कि #ShameOnTwitterIndia नाम का हैशटैग रविवार तड़के नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा था।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments