शिवनाराण चंद्रपॉल ने कोहली को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, कहा- मेरे भी हैं फेवरिट

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी शिवनारायण चंद्रपाल ( Shivnarine chanderpaul ) ने टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है। चंद्रपॉल ने कहा है कि इस वक्त उनके पसंदीदा खिलाड़ी भी विराट कोहली ही हैं।

चंद्रपॉल ने क्या कहा विराट के बारे में?

शिवनारायण चंद्रपॉल ने अपने ताजा इंटरव्यू में कहा हैं, " निश्चित रूप से विराट कोहली दुनिया के सर्वेश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, वह अपने खेल के सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं और परिणाम भी देखने को मिल रहा है। वह अपनी फिटनेस और स्किल्स पर कड़ी मेहनत कर रहे है। आप उसे कड़ी मेहनत करते हुए देखते हैं और वह उन लोगों में से एक है जो हमेशा अच्छा करना चाहता है। उन्होंने इसे साबित भी किया है। इसके लिए आपको उनका श्रेय देना होगा। इतने लंबे समय तक अपने खेल में शीर्ष पर बने रहना आसान नहीं है। वह अपने काम में लग गए और परिणाम सबके सामने है।"

टी20 विश्व कप में क्या हैं वेस्टइंडीज की संभावनाएं

इस इंटरव्यू में चंद्रपॉल ने टी-20 विश्व कप में वेस्टइंडीज की संभावनाओं को लेकर कहा, "वेस्टइंडीज के पास हमेशा से छोटे फॉर्मेट के खिलाड़ी रहे हैं। फिर भी यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप उस दिन कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं, क्योंकि टी-20 में कोई भी जीत सकता है। हमारे पास बहुत सारे मैच विजेता हैं और यही हमारे लिए अच्छी बात है।"

आपको बता दें कि शिवनारायण चंद्रपॉल कुछ दिन पहले भारत में ही थे। वो यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलने के लिए आए थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते उस सीरीज को ही स्थगित कर दिया गया है।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments