करण जौहर की फिल्म 'तख्त' होगी बंद, यहां जाने सच्चाई

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन है। इस वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री के सभी प्रोजेक्ट्स पर रोक लगा दी गई है। इस बीच खबर आई थी Karan Johar की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने कई बड़ी फिल्में बंद करने का फैसला किया है। इसमें 'Takht' और 'Dostana 2' का भी नाम शामिल है। अब खबर है कि रणवीर सिंह और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'तख्त' बनेगी और इस प्रोजेक्ट को बंद नहीं किया गया है। पहले खबर आ रही थी कि इसके लिए फॉक्स स्टार इंडिया से संपर्क किया है, लेकिन महंगी फिल्म होने के कारण उन्होंने अपने हाथ खींच लिए है।

karan johar

एक रिपोर्ट के अनुसार, करण का प्रोजेक्ट 'तख्त' बंद नहीं हुआ है और ये बनेगा। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन्स ने इसको को-प्रोड्यूस करने के लिए कभी फोक्स स्टार स्टूडियो से संपर्क नहीं किया था। फोक्स स्टार स्टूडियो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को-प्रोड्यूस कर रहा है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म के लिए फोक्स स्टार स्टूडियो अच्छा खासा पैसा लगा रहा है। अब 'तख्त' को भी बंद नहीं किया गया है और इस पर भी काम जारी है।

karan johar

आपको बता दें कि 'तख्त' में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आने वाले थे। फिल्म का एक फर्स्ट लुक टीजर भी सामने आया था, जिसमें रणवीर सिंह दारा शिकोह और विक्की कौशल औरंगजेब का वॉयसओवर सुनाई दिए थे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments