अश्विन ने कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने का अपनाया नायाब तरीका, ट्विटर पर बदला नाम

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में महामारी की तरह फैल चुके कोरोना वायरस ( coronavirus ) से बचने के लिए हर कोई अपने-अपने स्तर पर अपने तरीके से लोगों को जागरूक कर रहा है। जहां एक तरफ कोरोना से बचने के लिए दुनियाभर में लॉकडाउन का ऐलान किया जा चुका है तो वहीं टीम इंडिया के स्पिनर आर अश्विन ( R Ashwin ) ने कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए एक नायाब तरीका अपनाया है। दरअसल, अश्विन ने ट्विटर पर अपना नाम ही बदल दिया है।

कोरोना की लड़ाई में अपनी छह महीने की सैलरी देंगे बजरंग पूनिया, लोग बोले- तुम हो देश की शान

अश्विन ने ट्विटर पर बदल लिया अपना नाम

दरअसल, अश्विन ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर 'Lets Stay Indoors India' रख लिया है। रविचंद्रन अश्विन ने लोगों को घर के अंदर रहने की भी सलाह दी है। अश्विन ने एक ट्वीट भी किया है, इस ट्वीट में अश्विन ने लिखा, 'सभी सूचनाओं को देखें (अधिकारिक और दहशत में डालने वाली दोनों) तो एक बात निश्चित है, 'अगले दो सप्ताह अत्यंत महत्वपूर्ण होंगे।' अगले दो सप्ताह भारत का हर शहर सुनसान दिखना चाहिए क्योंकि अगर यह बढ़ गया तो अफरा-तफरी मच जाएगी।'

IOC के सीनियर अधिकारी का बड़ा बयान, स्थगित किए जा चुके हैं ओलंपिक गेम्स

पूरी दुनिया में क्रिकेट के सभी टूर्नामेंट हुए रद्द और स्थगित

आपको बता दें कि इस वक्त भारतीय क्रिकेटर कोरोना की वजह से सभी टूर्नामेंट रद्द होने के कारण घरों में कैद हैं। 29 मार्च से आईपीएल का आगाज होना था, जिसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। चांस तो ये भी हैं कि आईपीएल को मई तक शिफ्ट किया जा सकता है। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्की पूरी दुनिया में क्रिकेट के सभी टूर्नामेंटों को स्थगित और रद्द कर दिया गया है।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments