कोरोनावायरस के बीच एक्टर ऋषि कपूर ने कहा-'शराब की दुकान खोल देनी चाहिए, डिप्रेशन होगा कम'

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की चपेट में आए सभी देश आज एक दौर से गुजर रहे हैं। रोज़ाना इस महामारी से कई लोगों की मृत्यु हो रही है। बीमारी पर काबू पाना कठिन सा होता जा रहा है। देश में लॉकडाउन के जरिए लोगों को इस बीमारी से बचाए रखने की कोशिश की जा रही है। इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए लोग कई सुझाव दे रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हैं। इसी बीच एक्टर ऋषि कपूर ने भी अपना एक आइडिया सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Rishi Kapoor

दरअसल, ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) का कहना है कि लॉकडाउन के डिप्रेशन से बचने के लिए सरकार को शराब की दुकाने वापस से खोल देनी चाहिए। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी का 'मुझे गलत मत समझाना। लेकिन इंसान इस बीमारी की वजह से घर पर बैठ कर डिप्रेशन में चला जाएगा। दुकानें खोलने से डॉक्टर हो चाहें पुलिसवाले सभी को डिप्रेशन से राहत मिल जाएगी। उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि ‘इस समय शराब को लीगलाइज कर दें। उनके मुताबिक राज्य सरकार को वैसे भी अभी एक्साइज से मिल रहे पैसों की बहुत जरूरत है।‘

Rishi Kapoor

ऋषि कपूर के सुझाव से बेशक हुआ तो कुछ नहीं लेकिन वो ट्रोलर्स के निशाने पर जरूर आ गए। यूजर ने ऋषि कपूर पर निशाना साधते हुए कहा- 'पेरशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खरतनाक हो जाएगा। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने से पैनिक फैल जाएगा और दुकानों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी।' बता दें ऋषि कपूर उन कलाकारों में से जो सोशल मीडिया पर अपनी राय को खुलकर सब के सामने रखते हैं और हर मुद्दे पर प्रतिक्रियाएं देते हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर बायनबाजी को लेकर ही सुर्खियों में रहते हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments