कनिका कपूर को कोरोना होने के चलते सदमे में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं-उनके संपर्क में आई...!

सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) के कोरोना वायरस ( coronavirus ) पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में दशहत का माहौल बना हुआ है। स्टार्स इस महामारी को लेकर चिंतित हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इससे बचने के टिप्स देने के साथ ही सर्तक रहने की अपील कर रहे हैं। भारत में कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं। जिनमें से एक हैं सिंगर कनिका कपूर।

 

kanika kapoor corona positive

कनिका ने लंदन से लौटने के बाद करीब 4 पार्टियों में हिस्सा लिया और उनके संपर्क में सैंकड़ों लोग आए। लेकिन गनीमत की बात यह है कि उनके संपर्क में आए दूसरे लोग अभी कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं। लेकिन कनिका की लापरवाही के चलते पूरा बॉलीवुड शॉक्ड है।

कनिका को कोरोना होने पर सदमें में रकुल प्रीत सिंह
कनिका को कोरोना होने पर अभिनेत्री रकुल प्रीत ( Rakul Preet Sinhg ) का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने हाल ही एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'जब कनिका की न्यूज ब्रेक हुई थी उस समय वो Contagion फिल्म देख रही थीं, जिसमें कोरोना जैसे वायरस से लोगों की मौत होते दिखाई थी। अब क्योंकि रकुल उस समय Contagion देंख रही थीं, इसलिए कनिका की कोरोना पॉजिटिव वाली खबर उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं थी।

रकुल ने कहा कि Contagion फिल्म देखकर आप भी हिल जाएंगे, क्योंकि फिल्म में वही दिखाया गया है जो आज हो रहा है। कनिका को कोरोना होने के बाद मैंने अपने को एक कमरे में कैद कर लिया है।

 

kanika kapoor

लापरवाही कनिका को पड़ेगी भारी?
रकुल को कहना है कि इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कनिका को अपनी लापरवाही का खामियाजा उठाना पड़ेगा और उनके संपर्क में आए लोगों को भी। हर कोई अब फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है। उनका कहना है कि फिलहाल सभी को सतर्क और घर में रहना जरूरी है। क्योंकि वायरस तेजी से फैलता जा रहा है। रकुल ने इस बात पर भी जोर दिया कि सरकार हमें सिर्फ जागरुक कर सकती है, सावधानी हमें ही बर्तनी होगी। उनका कहना है कि कनिका जिन लोगों के संपर्क में आई हैं उन लोगों की इम्यूनिटी मजबूत हो। ताकि ये महामारी नहीं फैले।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments