अक्षय के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह ने देश-राज्य के लिए खोला खजाना, दिए इतने करोड़

मुंबई। कोरोना वायरस ( Corona virus ) की महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच हर क्षेत्र के दिग्गज अपनी—अपनी तरफ से आर्थिक और मानवीय मदद करने में लगे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के 25 करोड़ दान करने के बाद वरुण धवन ( Varun Dhawan ) ने 55 लाख और सिंगर गुरू रंधावा ( Guru Randhawa ) ने 20 लाख रुपए का योगदान दिया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) का नाम भी जुड़ गया है।

अक्षय के बाद बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह ने देश और राज्य के लिए खोला खजाना, दिए इतने करोड़

सोशल मीडिया पर जारी किए पोस्ट में भूषण कुमार ने कहा,' आज हम वाकई में बहुत ही निर्णायक मोड़ पर आ गए हैं। इसलिए हम जो कर सकते हैं, उसे करने की सख्त आवश्यकता है। मैं और मेरी कंपनी टी—सीरीज पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ का सहयोग देने की घोषणा करते हैं। हम मिलकर लड़ेंगे और साथ जीतेंगे, जय हिन्द।' भूषण कुमार ने महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।

बता दें कि देश की म्यूजिक इंडस्ट्री में भूषण कुमार सबसे बड़ा नाम हैं। टी-सीरीज चैयरमैन और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार के पास बॉलीवुड के अलावा क्षेत्रीय भाषा के संगीत रिलीज पर भी करीब-करीब एकाधिकार है।

अक्षय के बाद बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह ने देश और राज्य के लिए खोला खजाना, दिए इतने करोड़

गौरतलब है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने को रोना से लड़ने के लिए जनता का सहयोग मांगा है। इसके लिए पीएम मोदी ने पीएम के नाम से अभियान शुरू किया है इसमें आम जन से लेकर सेलेब्स भी अपने अपनी श्रद्धा के अनुसार योगदान कर सकते हैं इस फंड के शुरू होने के साथ ही कई बड़े लोगों सेलेब्स ने और आम लोगों ने आर्थिक योगदान दिया है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments