कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद पिता ने किया बड़ा खुलासा,मच गया हड़कपं

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) के ऊपर इन दिनों एक बड़ा संकट मंडरा रहा है। उनके कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से वो समाज के लिए एक बड़ी समस्या बनकर उभर चुकी है। क्योकि उन्होनें ना केवल कोरोना से संक्रमित होने की बात को छुपाया, बल्कि ना जाने कितने लोगों के साथ संम्पर्क में आई। जिससे यह समस्या अब पूरे स्वास्थ्य विभाग और सरकार के लिए भी परेशानी का सबब बन चुकी है।

कनिका ने इस बात को छुपाकर ना केवल अपने लिये खतरा बुलाया है बल्कि आने वाले खतरे को और अधिक बढ़वा देने का काम किया है जो हर किसी के लिये एक बड़ा संकट बन चुका है। अभी हाल ही में उनके पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि कनिका लंदन से वापस आने के बाद तकरीबन 3-4 पार्टीज का हिस्सा बनी थीं और वह वंहा मौजूद करीब 300 से 400 लोगों से मिली हैं। अब बात आती है कनिका जिस इमारत में रहती हैं वहां पर भी जिन लोगों से मिली है वो कितने इससे प्रभावित हुए है।

कनिका ने एयरपोर्ट के प्रोसेस को कैसे किया पास?

कनिका के विदेश से लौटने के बाद हर किसी के मन में बस एक ही प्रश्न उठ रहा था कि वो किस तरह से बाहर आई। क्योकि विदेश से आने वाले हर एक नागरिक को पहले क्वारंटाइन में रखा जाता है। और वहां उसकी पूरी जांच होती है। फिर कनिका इस प्रोसेस को कैसे पार कर गई। किस तरह वो बिना आइसोलेशन गए सीधे बाहर निकल गई। हालांकि अब सारी बातें सामने आने के बाद कनिका के पूरे परिवार का टेस्ट किया जा रहा है और सभी से आइसोलेशन में रहने को कहा जा रहा है।

कनिका के परिवार की जांच

कनिका के कोरोना पॉजीटिव होने के बाद अब उनके परिवार को आइसोलेशन में रखा गया है और उनकी पूरी जांच की जा रही है इसके अलावा वो जिन जिन लोगों से मिली है उनकी भी जांच चल रही है। जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जिस दौरान उनका टेस्ट किया जाना था वो टॉयलेट में जाकर छिप गई थीं और ग्राउंड स्टाफ को चकमा देकर बाहर निकल आईं। हालांकि इस बात को कनिका के पिता साफ इनकार कर रहे है।

कनिका का झूठ

कनिका के पिता ने जहां इस बात का खुलासा किया कि कनिका को विदेश से वापस आने के बाद बुखार और हल्की खांसी आ रही थी। तो वही कनिका कपूर ने इस बात को झूठा साबित करने की कोशिश की। आज भले ही पिता के साथ बेटी अपनी बातों को गलत साबित करने को कोशिश कर रही हो, लेकिन जारी हुए वीडियो और पिक्स दोनों की सच्चाई को सामने लाने के लिए काफी है। और इसके साथ ही जिस महामारी को वो अपने साथ लेकर आई है उसे ना केवल वो ही प्रभावित है बल्कि उनके साथ सम्पर्क में आए लोग भी कोरोना के इस प्रकोप के घेरे में आ चुके है। जो कि सबसे बड़ा खतरा है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments