अक्षय खन्ना करना चाहते थे करिश्मा कपूर से शादी,इस वज़ह से है आज तक कुवारें

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा जगत में हर सितारे की किस्मत आसमान को छूए ऐसा जरूरी नही है। फिर चाहे उन्हें अभिनय विरासत में ही क्यो ना मिला हो। ऐसे ही सितारों में से एक रहे है अक्षय खन्ना।

अक्षय खन्ना 80 से 90 के दशक के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना के बेटे हैं। इनका जन्म आज ही के दिन 28 मार्च 1975 को हुआ था। पिता के अभिनेता होने के कारण इनका शौक भी बचपन से एक्टिंग में ही रहा। उन्होंने इसके लिये एक्टिंग सीखी। और पहली फिल्म हिमालय पुत्र ( 1997) से अपनी करियर की शुरूआत की। लेकिन यह फिल्म सफल नही हो पाई।

akashy_khanna1.jpg

इसके बाद उन्हें बॉर्डर फिल्म में काम करने का मौका। जिसका सफलता के बाद वो रातों रात एक स्टार के रुप में पहचाने जाने लगे। यहां तक कि इस फिल्म में उन्हें पहला फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का सम्मान भी मिला। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वो उतना कमाल नही दिखा पाई जितनी पाने की उम्मीद थी। बता दें कि 45 के पार हो चुके अक्षय खन्ना आज भी कुंवारे हैं।

बताया जाता है कि अक्षय खन्ना की शादी करिश्मा कपूर के साथ तय की गई थी और सके लिए खुद रणधीर कपूर ने अपनी बेटी की शादी का रिश्ता विनोद खन्ना के पास भी भेजा था लेकिन करिश्मा की मां बबीता कपूर को यह रिश्ता पसंद नही था और उन्होनें साफ मना कर दिया। क्योकि बबीता नहीं चाहती थी कि करिश्मा का करियर दाव पर लग जाए।

एक शो के दौरान जब अक्षय से उनकी चाहत के बारे में पूछा गया था तब उन्होने कहा था कि मुझे तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता उन्हें आकर्षक लगती हैं। उन्होंने कहा था- उनमें ऐसे कई बातें है जो उन्हें काफी मन मोह लेने वाली लगती है। बता दे कि अक्षय खन्ना के पास अभी फिलहाल की प्रोजेक्ट नही है। लेकिन वो एक च्छे अभिनेता के रूप में पहचाने जाते है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments