कोरोनावायरस के बीच बॉलीवुड स्टार किड्स विदेशों से लौटकर सुरक्षित पहुंचे घर, परिवार वालों ने ली चैन की सांस

नई दिल्ली। कोरनावायरस ( Coronavirus ) के चलते दुनियाभर में हलचल मच गई है। हर किसी को अपने परिवार की चिंता खाई जा रही है। हर परिवार चाहता है कि उनके करीबी जहां कहीं भी है वो ठीक हो। ऐसे बॉलीवुड की कुछ जानी-मानी हस्तियों के बच्चे काम या फिर पढ़ाई के सिलसिले में विदेशो में थे। वायरस की खबर सुनते ही परिवार वालों ने तुरंत उन्होंने घर भूला लिया है। चलिए जानते हैं कि कौन है वो स्टार वो किड्स जिन्होंने की घर वापसी ।

Shekar Kapoor

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक शेखर कपूर ( Shekar kapoor ) की बेटी कावेरी ( Kaveri Kapoor ) बोस्टन से घर आ चुकी हैं। उनकी मां यानी की सुचित्रा कृष्णमूर्ति ( suchitra krishnamoorthi ) जो एक एक्टर के साथ सिंगर भी हैं। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से बेटी के घर की खबर दी। उन्होंने ये बताया कि कावेरी को बोस्टन से घर आने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के कॉलेज 10 मार्च के आसपास बंद हो गए थे। उन्हें तुरंत होस्टल को खाली करने के निर्देश दिए गए। कावेरी बोस्टन में परिवारवालों और दोस्तों के बीच रही और सरकार के निर्देश के अनुसार घर के लिए फ्लाइट पकड़ कर सुरक्षित घर पहुंच गई। अभी वो घर आई है तो राहत की सांस है।‘ सुचित्रा ने अपनी बेटी का ध्यान रखने के लिए सभी को शुक्रिया कहा। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बेटी कावेरी सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

Shefali Shah

अभिनेत्री शेफाली शाह ( shefali shah ) ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बेटों की घर वापसी को लेकर जानकारी दी। उनके दोनों बेटे स्पेन में थे। जो सुरक्षित अब भारत अपने परिवार वालों के पास लौट चुके हैं। उन्होंने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि ये उनके बेटे के लिए बहुत ही महत्तपूर्ण साल था। क्योंकि उनकी बोर्ड परिक्षाएं होने वाली थी। लेकिन बीमारी के चलते उन्हें तुरंत कॉलेज से जाने को कहा। कोरोना वायरस के डर से स्पेन में 15 मार्च को राष्ट्रीय बंद करने की घोषणा की गई। इतने कम समय में शेफाली के पास मात्र 18 घंटे ही थे। जिसमें वो अपने बच्चों को घर ला सकती थीं। आपको बता दें उनेक बेटे स्पेन में फुटबॉल खिलाड़ी बनने का प्रशिक्षण ले रहे हैं। कोरोनावायरस खतरे से बचने के लिए शेफाली ने बच्चों के आते ही तुरंत अस्पताल में ले जाकर उनकी जांच करवाई। क्लीन चिट लेने के बाद ही वो उन्हें घर लेकर आई।

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan

बता दें बॉलिवुड के कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिनके बच्चे पढ़ाई और काम के सिलसिले में विदेशों में है। एक्टर शाहरूख खान ( shahrukh khan ) की बेटी सुहाना ( suhana khan ) विदेश में अपनी पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन अभी तक उनके भारत आने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments