लॉकडाउन में फिटनेस की चिंता होगी दूर, घर बैठे सेलेब्रिटी ट्रेनर्स से ले सकते हैं मदद

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खतरे पर काबू पाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है। जिसके चलते न तो मार्केट खुली है और न ही जिम। ऐसे में कई लोगों को फिटनेस की चिंता सताने लगी है। अगर आप भी बॉडी बिल्डिंग के शौकीन हैं या खुद को फिट रखना चाहते हैं तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। क्योंकि सेलेब्रिटीज को पर्सनल फिटनेस ट्रेनिंग देने वाले अनुभवी ट्रेनर्स ने वर्कआउट का प्लान तैयार किया है। जिसमें एक्सरसाइज से लेकर डाइट तक सबकी जानकारी दी गई है। इसलिए उनके वीडियोज देखकर आप घर पर बेहतर फिजीक बना सकते हैं और अच्छी बात यह है कि इसके लिए आपको किसी तरह का पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा।

यास्मीन कराचीवाला
कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी स्टार्स को ट्रेनिंग देने वाली मशहूर फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के साथ होम वर्कआउट वीडियोज आपके काम आ सकते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर फिटनेस से जुड़ी कई चीजों की जानकारी दी है।

बॉम्बे जैम
डांस के जरिए लोगों को वर्कआउट कराने के लिए ये एक डांस फिटनेस चैनल बनाया गया है। जिसमें टोटल बॉडी वर्कआउट के प्रभावशाली और आसान तरीके बताए गए हैं। इसमें आप बॉलीवुड गानों पर थिरकते हुए खुद को फिट बना सकते हैं। आप इसके वीडियोज इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments