एक्टर अपारशक्ति खुराना ने कोरोनावायरस पर लिखी इमोशनल कविता, कहा-ये हमें एक-दूसरों से जोड़ रहा है

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते कई बॉलीवुड हस्तियां फैंस को सुरक्षित रहने और जरुरी एहतियात बरतने का आग्रह कर रही हैं। एक तरफ जहां स्कूल बंद हैं तो वहीं कई ऑफिसेस ने किसी भी जोखिम से बचने के लिए अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा प्रदान कर दी है। सभी एक्टर्स यह सुनिश्चित करना चाहते हैं की देश में लोग अपने स्वास्थ का ध्यान रखें, इसलिए बी-टाउन स्टार्स सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस से जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण जानकारी शेयर कर रहे हैं और यहां तक कि लॉक-डाउन के अधिकांश समय का भरपूर उपयोग कर रहें हैं। इसमें एक सबसे अच्छी बात ये है कि बहुत से लोगों को अपने परिवारजनों के साथ समय बिताने का मौका मिला है। ऐसे में इस बात से प्रेरित होकर एक्टर आयुष्मान ( Ayushmann khurrana ) के भाई और दमदार अभिनेता अपारशक्ति खुराना ( Aparshakti khurana ) ने एक दिल को छू लेने वाली कविता लिखी।

Coronavirus

अपार ने लिखा, "मैं ना चाहते हुए भी इस महामारी के पॉजिटिव पक्ष की तरफ देखने से खुद को नही रोक पा रहा। यह हमें धीमा कर रहा है और चूहे की दौड़ से डिस्कनेक्ट कर रहा है और हमें खुद से और दूसरों से जोड़ रहा है। चलो थम जाओ, पैनिक मत हो और उम्मीद करें कि हम इस परिस्थिति से मजबूती के साथ उभरे।"

Aparshakti khurana

इस बीच अपारशक्ति ने 'नवाब' नाम की शॉर्ट फ़िल्म में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया था। इसके अलावा हाल में ही वो रेमो डिसूज़ा की फ़िल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' में भी नज़र आये थे। इस फ़िल्म में उनके अलावा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

 

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments