रामायण और महाभारत के बाद अब 'शक्तिमान' की हो रही है डिमांड, ट्वीट कर बच्चों के बारें में सोचने की दी सलाह

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते 14 अप्रैल तक देश में लॉकडाउन घोषित हो चुका है। इस बीच घरों में रह रहे लोगों को के लिए दूरदर्शन ने रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) की रामायण ( Ramayana ) और बी.आर.चोपड़ा ( B.R Chopra ) की महाभारत ( Mahabhart ) को फिर से प्रसारित करने का निर्णय लिया है। जिसे लोगों में काफी उत्साह देखने को रहा है। सोशल मीडिया पर भी सभी लोग अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं।

Ramayana And Mahabhart

90 के दशक में प्रसारित होने वाले कई ऐसे धारावाहिक हैं जिन्हें लोग फिर से देखना पसंद कर रहे हैं। रामायण और महाभारत के बाद अब मांग 90 के दशक के इंडियन सुपर हीरो ‘शाक्तिमान’ ( Shaktimaan ) के शो की भी मांग होने लगी है। लोगों का कहना है कि फिर से इस शो का भी प्रसारण किया जाए। बता दें लॉकडाउन के चलते सभी लोग घरों में बैठकर इन शोज के जरिए अपनी बचपन की यादों को ताज़ा कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार रामायण और महाभारत के बाद अभिनेता शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) के सीरियल ‘सर्कस’ ( Cirus ) को भी टीवी पर प्रसारित करने की खबरें जोरों पर हैं। बता दें शक्तिमान वैसे ऑनलाइन भी उपलब्ध है। जिसे आप अमेज़न प्राइम में आसानी से देख सकते हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments