लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स ऐसे रख रहे अपने बच्चों को सुरक्षित

जब बच्चों की सुरक्षा की बात आती है, तो माता-पिता किसी भी हद तक जा सकते हैं। पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लॉकडाउन हो गया है। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी कलाकार भी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे अपने बच्चों का उचित ध्यान रखें।

रवीना टंडन
राशा और रणबीर की मां व अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा, 'मैं मात्र स्वच्छता पर कभी भी विश्वास नहीं करती हूं लेकिन फिर भी हमेशा अपने घर को साफ और स्वच्छ रखना सुनिश्चित करती हूं। बच्चों के लिए हाथ धोना आवश्यक है। अब हमने अपने आप को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया है। हालांकि स्कूल बंद हैं, ऐसे में हम घर पर एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। उनका मनोरंजन करने के लिए, हम मोनोपोली और अन्य बोर्ड गेम खेलते हैं। हम साथ में फिल्में देखकर भी टाइम पास करते हैं।

ट्विंकल खन्ना
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी बच्चों का पूरा ध्यान रख रहे हैं। खास तौर पर बेटी नितारा का। हाल ही ट्विंकल ने नितारा का एक वीडियो भी पोस्ट किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि वे बेटी की शैतानियों से परेशान हो गई हैं। वहीं अक्षय ने बेटी के साथ एक्सरसाइज करते एक तस्वीर पोस्ट की।

अर्जुन बिजलानी
टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी और उनकी वाइफ बेटे अयान का पूरा ध्यान रख रहे हैं। उन्हें कोरोना वायरस से बचने के तरीके बता रहे हैं। उन्होंने बेटे का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें अयान लोगों को घर में ही रहने की सलाह देते नजर आए।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments