महाराष्ट्र सरकार बंद करेगी सभी पेट्रोल पंप, जानिए क्यों लिया जा सकता है ये फैसला

नई दिल्ली: भारत में लगातार कोरोना वायरस ( Corona virus ) के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है लेकिन लोग हैं कि सावधानी बरतने का नाम ही नहीं ले रहे हैं किसी को वाहन ले जाने में कोई दिक्कत ना हो इसलिए राज्य सरकारों ने पेट्रोल पंपों को खोल रखा है लेकिन लोग पेट्रोल भरवाने के लिए भीड़ लगा रहे हैं इसे देखते हुए राज्य सरकार जल्द ही पेट्रोल पंप बंद कर सकती है।

लॉक डाउन के बाद से लगातार देखा जा रहा है कि पेट्रोल पंपों पर लोग खूब भी लगा लेते हैं जिससे कोरोना वायरस के फैलने का खतरा काफी बढ़ जाता है ऐसे में जल्द ही राज्य सरकार पेट्रोल पंप बंद करने के आदेश दे सकती है।

इस मामले पर बोलते हुए राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि अगर लोग इसी तरह लगातार बाहर निकलते रहे तो पेट्रोल पंपों को बंद कर दिया जाएगा। कहा तो यह भी जा रहा है कि सरकार पेट्रोल पंप बंद करके पेट्रोल डीजल की होम डिलीवरी शुरू कर सकती है।

जानकारी के मुताबिक पूरी महाराष्ट्र में अब तक 103 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं वही मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन लोगों की मौत हो चुकी है जिसे देखते हुए सरकार अब सख्ती बरतने का मन बना चुकी है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments