विराट कोहली मदद देने में अभी तक क्यों हैं पीछे? सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं फैंस

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अगर किसी क्रिकेटर को सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जा रहा है तो वो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। विराट कोहली लगातार देशवासियों से 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन और घर में ही रहने की अपील कर रहे हैं, लेकिन विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने अभी तक किसी तरह की कोई आर्थिक मदद का ऐलान नहीं किया है और इससे उनके फैंस काफी नाराज हैं।

साल में अरबों रुपए कमा लेते हैं विराट

सोशल मीडिया पर विराट को लेकर फैंस की नाराजगी साफ देखी जा सकती है। फैंस का कहना है कि विराट अक्सर मुसीबत में सिर्फ लोगों को सलाह देने का काम करते हैं, जबकि आर्थिक मदद के नाम पर वो कुछ भी अनाउंस नहीं करते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली की वैसे सालाना इनकम अरबों में है और फैंस इसी वजह से नाराज हैं कि अरबपति होने के बाद भी विराट ने आर्थिक मदद के तौर पर कुछ भी ऐलान नहीं किया।

 

रोहित समेत ये खिलाड़ी भी मदद देने में हैं बहुत पीछे

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी अभी तक किसी तरह की कोई आर्थिक मदद की घोषणा नहीं की है। हालांकि रोहित भी विराट की तरह कोरोना को लेकर लोगों को सलाह देते दिख रहे हैं। इनके अलावा युजवेंद्र चहल और शिखर धवन भी अभी तक मदद के लिए आगे नहीं आए हैं। वहीं करोड़ों रुपए की घड़ी पहनने वाले हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी मदद करने में अभी बहुत पीछे हैं।

नोट: वैसे सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा अलग है, लेकिन इस वक्त कोरोना से लड़ रहे पूरे देश में किसी को भी आर्थिक मदद के लिए फोर्स नहीं किया जा सकता। ये खिलाड़ी अगर देशवासियों से संयम बरतने को कह रहे हैं तो भी वो बहुत बड़ी बात है।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments