फिट रहने वाले स्टार्स की बीवियां या अनफिट,मोटापे से दे रही है सबको मात

नई दिल्ली। बॉलीवुड में यदि फिटनेस के बारे में बात करें ,तो हर एक्टर या एक्ट्रेस अपनी शरीर को मेनटेन रखने के लिए घंटो जिम में एक्सरसाइज करते नजर आते है। और अपने शरीर को एक सार सा बनाए रखने का प्रयास करते है। जिसकी जीता जागता उदा. शिल्पा शेट्टी से लेकर रेखा में आप सभी देख सकते है। और इसी तरह बॉलीवुड के एक्टर भी जिम में पसीना बहाकर अपने वजन को कंट्रोल किए हुए है लेकिन यदि स्टार की पत्नियों के बारे में बात करे तो उनकी मोटाई को देख लोग हैरान हो जाते है। कि काफी फिट रहने वाले इऩ स्टार की पत्नियां इतनी मोटी कैसे हो सकती हैं। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ मशहूर और चर्चित अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे है जो काफी मोटी हैं।

arpita_ayush.jpeg

आयुष शर्मा -

अब हम यहां बात कर रहे है सलमान खान की बहन अर्पिता खान के बारे में। जिसके मायके से लेकर ससुराल तक के लोग अपने शरीर को लेकर सजग रहते है । लेकिन एक्टर आयुष की पत्नि यानि की सलमान खान की बहन अर्पिता खान के मोटापे को देख हर कोई हैरान हो जाता है। अर्पिता आयुष से काफी मोटी हैं।

anupam-kher-and-kirron-kher.jpg

अनुपम खेर -

अनुपम खेर के बारे में बात करें तो भले ही वो 65साल की उम्र पार कर चुके हो लेकिन अभी भी उनके शरीर में मोटापा हावी नही हो पाया है वही यदि उनकी पत्निके बारे में बात करें तो वो उनसे कहीं ज्यादा मोटी है. जी हाँ, अनुपम की पत्नि किरण खेर है और अनुपम की तरह किरण भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं लेकिन वजन के मामले में वह अपने पति से मोटी हैं।

govinda-wife-pics.jpg

गोविंदा -

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा अपने समय के दमदार हीरों में से एक थे। उनके अभिनय के सामने कई बड़े एक्टर भी लोहा मान बैठे है। गोविंदा ने सुनीता आहूजा से लव मैरिज की थी। यदि आप उनकी पत्नि सुनीता को देखेगें तो उनके मोटापे को देख आप भी हैरान रह जाएंगे। वजन के मामले में गोविंदा से हैवी हैं।

rajpal_yaday_wife.jpg

राजपाल यादव -

राजपाल यादव कॉमेडी के बादशाह हैं उनकी एक्टिंग के देख दर्शक उनके कायल हो जाते है। उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। राजपाल यादव की शादी साल 2003 में राधा से हुई थी उनकी पत्नी राजपाल के समान फिट नही बल्कि काफी वजनदार हैं और उनसे मोटी हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments