सिंगर विशाल ददलानी ने कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए की बड़ी अपील,इसमें नही होनी चाहिए देरी

नई दिल्ली। दुनिया भर में लोग कोरोनावयारस (Coronavirus) के खौफ से काफी सहम चुके है। क्योंकि इस महामारी से अब तक 8000 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारे भी काफी सावधानिया बरतते हुए नजर आ रहे है साथ ही लोगों को जागरूक करते हुए भी दिख रहे है। वहीं बॉलीवुड के मशहूर सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने भी कोरोनावायरस को लेकर एक बढ़ी चिंता जाहिर करते हुए सरकार से एक बड़ी अपील की है।

उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से बताया है कि अब जल्द ही रामनवमी (Ram Navami) नज़दीक रही है लोग देवी मां की स्तूति के लिये इकट्टठे होगें। ऐसे में रामनवमी के दिन लगने वाले मेले को टालने की अपील की है।

विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो इसके संक्रमण से अब तक भारत में चार लोगों की मौत हो चुकी है।

सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते कहर को देखते हुए ट्वीट किया, " ही मैं आपसे 2 अपील करता हूं, इसके लिए भले ही लोग मुझसे नफरत करें, लेकिन इसे करना भी जरूरी है, पहली यह कि रामनवमी मेला के समय को स्थगित कर दिया जाए साथ ही एंटी सीएए-एनपीआर और एनआरसी के विरोध को भी निलंबित किया जाना चाहिए, जब तक कि यह खतरा टल न जाए। कृप्या भारत के खातिर।" विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि विशाल ददलानी के अलावा कोरोनावायरस को लेकर कार्तिक आर्यन, ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किया है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments