कोरोना को ठेंगा: डैरेन सैमी ने घर में रहकर लगाया 'शतक', बाकि खिलाड़ियों को भी किया चैलेंज

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से आज पूरी दुनिया घर में कैद होने को मजबूर हो गई है। क्या खिलाड़ी, क्या फिल्म स्टार और क्या आम आदमी सभी कोरोना की दहशत की वजह से घरों में कैद हैं। ऐसे में हर कोई घर में किसी ना किसी तरह टाइम पास करने का तरीका ढूंढ रहा है। इस बीच वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर डैरेन सैमी ने भी एक अनोखा चैलेंज लिया है और सभी को दिया भी है।

सैमी ने खेली 107 'रनों की पारी'

दरअसल, डैरेन सैमी ने घर में रहकर एक 'शतक' पूरा किया है। डैरेन सैमी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खास चैलेंज करते दिखाई दे रहे हैं। इस चैलेंज में उन्होंने बैट से गेंद को एक बार में बिना रुके 107 मार हिट किया है साथ ही अन्य क्रिकेटरों को चैलेंज भी किया है कि मेरे रिकॉर्ड को तोड़कर दिखाए।

सैमी ने लोगों से की है स्वच्छ रहने की अपील

आपको बता दें कि डैरेन सैमी कोरोना वायरस के चलते बहुत ऐहतियात बरत रहे हैं। पाकिस्तान सुपर लीग बड़ा नाम बन चुके डैरेन सैमी कुछ दिन पहले ही सेंट लुसिया स्थित अपने घर में शिफ्ट हुए हैं। अपने घर में उन्होंने एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में डैरेन सैमी नाचते दिखाई दे रहे हैं। इसमें सैमी अपने चेहरे को मास्क से और आंखों को बड़े ग्लास से कवर करे नजर आ रहे थे। इसके अलावा सैमी ने लोगों को स्वच्छता के साथ हाथ धोने और घर के भीतर रहने की भी अपील की थी।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments