विरूष्का ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद करने का किया ऐलान, सोशल मीडिया पर हुई थी ट्रोलिंग

नई दिल्ली। अभी तक कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद का हाथ नहीं बढ़ाने की वजह से ट्रोल हो रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है। दरअसल, कोहली ने कहा है कि वो और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र रिलीफ फंड में सपोर्ट करेंगे। हालांकि कोहली ने समर्थन की राशि का जिक्र नीं किया है।

लोगों की परेशानी देख दिल दुखता है- विराट कोहली

विराट ने ट्वीट कर कहा है, 'अनुष्का और मैं पीएम-केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में मदद करने की शपथ लेते हैं। इतने लोगों की परेशानी देखकर हमारा दिल दुखता है और हमें उम्मीद है कि हमारे सहयोग से शायद उनके दर्द कुछ हद तक कम करने में मदद मिले।'

जानकारी सार्वजनिक नहीं करेंगे विराट!

विराट की बात से साफ है कि वो प्रधानमंत्री राहत कोष और अनुष्का शर्मा मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद करेंगे, लेकिन हो सकता है कि वो इस मदद को सार्वजनिक रूप से साझा ना करें।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे विराट

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा था। विराट कोहली लगातार कोरोन के खिलाफ लोगों को जागरूक कर रहे थे और लोगों से 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन करने की अपील कर रहे थे। साथ ही वो लोगों से आर्थिक मदद देने की भी अपील कर रहे थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली के खिलाफ फैंस की नाराजगी देखने को मिली। फैंस कोहली से सवाल कर रहे थे कि अरबपति होने के बाद भी आपने क्या मदद की है?

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments