निर्भया को दोषियों को हुई फांसी, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा- 'माता पिता सालों बाद चैन से सो सकेंगे'

नई दिल्ली: दिसबंर साल 2012 में दिल्ली (Delhi) में एक ऐसी घटना हुई थी, जिसने सभी को हिला कर रख दिया था। निर्भया (Nirbhaya Gangrape) के साथ चलती बस में गैंगरेप किया गया। जिसके बाद इसके सभी आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई गई। आरोपी पक्ष के वकील ने तमाम कोशिशें की, जिससे फांसी टल जाए। लेकिन शुक्रवार की सुबह चारों आरोपियों को फांसी पर लटकाया गया। जिसके बाद से लोगों ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। बॉलीवुड से भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर कहा कि अब निर्भया के माता-पिता से चैन की नींद सो सकेंगे।

तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'यह हो गया। आखिरकार। अब निर्भया के माता-पिता सालों बाद चैन से सो सकेंगे। उनके लिए यह एक काफी लंबी जंग थी। आशा देवी।' तापसी पन्नू का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के द्वारा महिलाओं के लिए आवाज उठाती रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने एक औरत का किरदार निभाया है जो अपने पति द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद उसके खिलाफ लड़ाई लड़ती है। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डायरेक्ट किया था।

वहीं बात करें निर्भया के दोषियों की तो फांसी से एक रात पहले चारों दोषियों को मौत का डर इस कदर सताया कि वह पूरी सो न सके। सुबह जब चारों को नाश्ता दिया गया तो उसके लिए भी उन्होंने मना कर दिया और सुबह साढ़े पांच बजे चारों को फांसी पर लटका दिया गया। अधिकारी ने बताया कि चारों दोषियों के शव आधे घंटे तक फंदे पर लटकते रहे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments