‘जनता कर्फ्यू’ पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कहा- 'यूं ही नहीं कहते डॉक्टर को भगवान'

नई दिल्ली। महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने कुछ समय पहले एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट उन्होंने लिखा 22 मार्च को देश ‘जनता कर्फ्यू’ में रहेगा! मैं इसे मान्यता दूंगा और 22 मार्च की शाम 5 मार्च को शाम 5 बजे अपनी खिड़की,बालकनी और छत पर खड़े होकर ताली, घंटी और शांख बजाकर उनक सबका सम्मान करूंगा। जिन्होंने निस्वार्थ, कठिन परिस्थितियों में भी मह्त्वपूर्ण सेवायों को पूरा करने में कार्यरत हैं।

कोरोनावायस ( Coronavirus ) को फैलने से रोकने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई और बड़े कलाकारों ने भी कोरोनावायरस से बचने की लोगों से अपील की है। कोरोनावायरस के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए बॉलीवुड समय-समय पर वीडियोज और तस्वीरों के माध्यम से लोगों तक मह्त्वपूर्ण संदेश पहुंचा रहे है। कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryaan ), अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) और अनुपम खेर ( Anupam Kher ) जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

bollywood

बता दें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) ने अपील की है कि 22 मार्च यानी की आज के दिन लोग घरों में रहें। ताकि कोरोनावायरस को फैलने से रोका जाए। जनता कर्फ्यू के दौरान सब कुछ बंद रहेगा। 7 से 9 बजे तक इस कर्फ्यू का पालन करने की बात कही गई है। पीएम मोदी की इस घोषणा का सभी स्वागत कर रहे हैं और बॉलीवुड इसके समर्थन में है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments