मां मलाइका अरोड़ा के बेहद करीब हैं बेटे अरहान,अर्जुन कपूर संग रिश्तें से भी नहीं है कोई शिकायत

नई दिल्ली। एक वक्त था जब अरबाज़ खान ( Arbaaz Khan ) और मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता था। दोनों के तलाक की खबरों से बी-टाउन में एक हलचल सी हो गई थी। जिस वक्त उनका तलाक हुआ उस दौरान उनके बेटे अरहान खान ( Arhaan Khan ) 14 वर्ष के थे। जब मलाइका से पूछा गया कि उनके बेटे का इस पर क्या रिएक्शन है तो उन्होंने कहा था कि-‘उनका बेटा काफी समझदार है। वो देख सकता है कि जितने खुश हम पहले नहीं थे उतने हम अब अलग होकर हैं।‘ मलाइक के बेटे अरहान खान को अक्सर उनके साथ ही वक्त बिताते हुए स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर मां के मुकाबले अरहान कम एक्टिव रहते हैं। लेकिन उनकी फैन फ्लोइंगि काफी अच्छी है। आज हम आपको बताएंगे कि पिता से अलग होने के बाद भी मां मलाइका संग बेटे अरहान के रिश्तें कैसे हैं।

Malaika And Arabaaz

मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान का स्वभाव बेहद ही शांत किस्म का है। लेकिन वो अपनी मां से हर बात शेयर करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका से पूछा गया था कि क्या अरहान की गर्लफ्रेंड के पता होने के बाद आपने उसे डांटा था। मलाइका ने जवाब में कहा था-'मैं एक कूल मॉम हूं। अक्सर मेरे साथ रहने लोग भी मुझे यही कहते हैं। बेचारी वो लड़कियां लेकिन ऐसा कुछ नहीं है वो सभी मेरे घर आती हैं और मुझसे मिलती हैं। हम सब साथ में बैठकर काफी मस्ती किया करते हैं।'

Malaika Arora With Son Arhaan

अरहान एक स्टार किड्स हैं। उनका पूरा परिवार ही फिल्म जगत से जुड़ा हुआ है। ऐसे में उन्हें फिल्में देखने का शौक तो है। लेकिन मलाइका का कहना है कि उन्हें फिल्में सिर्फ इसलिए पंसद है क्योंकि उनका परिवार इस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है। लेकिन वहीं अरहान के बॉलीवुड डेब्यू मलाइका कहती हैं कि उनकी फैमिली के किसी भी सदस्य को कोई आइडिया नहीं है कि वो फिल्मों में काम करना चाहता है या नहीं। ये उसकी मर्जी है कि वो अपना करियर किस फिल्ड में बनाना चाहता है।

Malaika Arora

बेटे अरहान मां मलाइका और अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) के रिश्तें के बारें में भी बाखूबी जानते हैं। मलाइका का कहना है कि किसी भी रिश्तें को ईमानदारी से अपनाना चाहिए। और कोशिशि करनी चाहिए अपनी करीबियों को इसके बारें बता दें और उन्हें थोड़ा टाइम दें ताकि वो भी आराम से इस बात को समझें। उन्होंने बताया कि अरहान अर्जुन संग काफी खुश रहते हैं। और इस रिश्तें से कोई नाराजगी नहीं है। खबरों की माने तो मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments