अक्षय कुमार ने उन लोगों पर निकाली भड़ास, जो कर रहे है कोरोनावायरस के सरकारी निर्देशों की अवहेलना

नई दिल्ली: KOVID-19 का खतरा पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है, इसके खतरे से देश के हुक्मरान सहित पूरी दुनिया चिंता में है, इस महामारी के खतरे को देखते हुए दुनिभार में सार्वजनिक स्थलों को बंद किया जा रहा है, हमारे देश मे भी स्कूल, ऑफिस, मॉल यहां तक कि हमेशा चकाचौंध रहने वाले बॉलीवुड भी इस वक़्त शटडाउन की स्थिति में है सोशल डिस्टेंस के लिए लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। स्टार्स भी अपने घरों में कैद है और वहीं से वीडियो बनाकर लोगों को जागरुक करने में लगे हैं। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय (Akshay Kumar) भी लोगों को इस खतरे से आगाह करने में जुट गए हैं, अक्षय ने एक वीडियो पोस्ट कर ऐसे लोगों पर कटाक्ष किया है, जो सरकारी निर्देशों की अवहेलना कर घरों से बाहर घूमने के साथ पार्टियों में मशरूफ़ हैं, उन्होंने अपने वीडियो में कोराना से बचाव की सलाह दी है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो संदेश में कहा है कि "मैं समझ नहीं पा रहा हूँ कि तमाम दिशा निर्देशों के बाद भी लोग बाहर क्यों निकल रहे हैं, फॉरेन ट्रिप से जो मुंबई एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं उनका टेस्ट किया जा रहा है, उन्हें स्टंप लगाकर होम क्वारंटाइन के लिए निर्देश दिया जा रहा है, ऐसे लोगों को सोशल डेस्टेंस बना कर रखना है, लेकिन मुहर लगने के बाद भी कुछ लोग शादियों, पार्टियों व भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जा रहे हैं। अरे कोरोनावायरस छुट्टी पर नहीं है वो जोरशोर से अपने काम पर लगा है, आप सभी से अनुरोध है, सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करें।"

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट कर लोगों को कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने की सलाह के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज़ के नए डेट की जानकारी भी दी है कपको बतादें पहले 'सूर्यवंशी' 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज 24 अप्रैल को तक बढ़ा दी गई है। धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय और रवीना टिप-टिप बरसा पानी का रीमेक भी फिल्माया गया है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments