बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' को लेकर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 19 मार्च की रात को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए राष्ट्र को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने देश के लोगों से 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) की अपील की थी। उनके इस सराहनीय कार्य की हर किसी ने प्रशंसा भी की। बॉलीवुड सितारों नें अपने ट्वीट के माध्यम से रिएक्शन भी दिया था। लेकिन इसी बीच एक एक्ट्रेस को मोदी जी की कही बात रास नही आई।

लेकिन आपको नहीं लगता कि कुछ दिन पहले का आंध्र प्रदेश का कार्यक्रम और लाखों श्रद्धालुओं वाला राम उत्सव जो आप करने जा रहे हैं उसके एकदम विपरीत है?' क्योकि राम से जुड़ी जन्म भूमि में राम नवमी के दिन एक नही, बल्कि लाखों की मात्रा में श्रद्धालु जुटेंगे। ऐसे में क्या अयोध्या में राम उत्सव का आयोजन किया जाना सही है?' इस तरह पूजा बेदी ने पीएम मोदी से सवाल किया है।

बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) की अपील की थी। " उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है। उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए। पीएम मोदी के इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments