डोनेशन को लेकर सोनम कपूर पर उठे सवाल,जवाब में कहा-'दान देने के बाद डिंडोरा नहीं पीटते हम'

नई दिल्ली। महामारी कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से आज पूरी दुनिया मुश्किल के दौर से गुज़र रही हैं। देश में लॉकडाउन जारी कर दिया गया है। जिसके चलते सभी के काम धंधे ठप्प पड़ गए हैं। वायरस की वजह से अर्थव्यवस्था पर भी भारी नुकसान पड़ रहा है। ऐसे में उद्योगपत्तियों से लेकर फिल्म जगत के कई सितारें आगे आकर लोगों की मदद करने के लिए दान कर रहे हैं। बीते दिन अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने 25 करोड़ की बड़ी रकम दान में दीं। जिसके बाद कई और सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आए।

Tweet

अक्सर देखा जाता है कोई भी गंभीर स्थिति हो लोगों को बॉलीवुड से उम्मीदें होती हैं कि स्टार्स जरूर मदद करेंगे। इसी बीच एक यूजर ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कई अभिनेत्रियों पर निशाना साधा है। यूजर ने सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) के साथ कई अभिनेत्रियों को टैग करते हुए पूछा “ जब भी सरकार या उसके काम की बुराई करनी होती है तो आप सबसे आगे खड़ी होती हैं। आप दोगुली हो। क्या अब आपको अपने देश को नहीं बचाना है।“ इस प्रश्न पर सोनम कपूर जवाब देते हुए कहती हैं कि- “मैं और मेरा परिवार अपने डोनेसन को सार्वजनिक नहीं करते जब तक कि कोई संस्था ऐसा ना चाहे”। इस बात से साफ प्रतीत होता है कि सोनम क्या कहना चाहती हैं।

 

Sonam Kapoor

बता दें अक्षय कुमार के साथ वरूण धवन ( Varun Dhawan ), गुरू रांधवा ( Guru Randhawa ), प्रभास ( Prahbhas ), महेश बाबू ( Mahesh Babu ), अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun ), जै से कई नाम शामि हैं। जो इस समय मदद करने के लिए आगे हैं। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकाड़ा बढ़कर 1037 पहुंच गया है। अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है। कई राज्यों से अब भी वायरस से ग्रस्त मामले सामने आ रहे हैं। सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि वो अपने घरों में रहकर ही अपनी जान की रक्षा करें।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments