सलमान खान ने Corona Virus से लापरवाही बरतने वालों पर निकाली अपनी भड़ास, वीडियो शेयर कर कही बड़ी बात ...

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं, हर दिन कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद बढ़ रही है, ये आंकड़ा 300 को पार कर गए हैं, इसी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से जनता कर्फ्यू(Janta Curfew) की अपील की, जनहित की पीएम की इस मुहिम की सफलता के लिए पूरा बॉलीवुड एक साथ नज़र आ रहा है।

बी-टाउन के सभी सेलेब्रिटीज कोरोना वायरस (COVID-19) से लोगों की सुरक्षा के लिए तरह-तरह की अपील कर रहे हैं, इस मुहिम में पीएम का साथ देते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैडल पर एक वीडियो पोस्ट की है, इस वीडियो में अपने अंदाज़ में सलमान खान ज़िम्मेदारी के साथ कड़ाई से करोना जैसी महामारी से बचाव के उपायों पर अमल करने की हिदायत देते नज़र आ रहे हैं।

सलमान खान अपने वीडियो में लापवाही बरतने वालों को आगाह करते हुए उन लोगों पर नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं जो सुनने के बाद भी इस महामारी के प्रति बेपरवाह हैं, सलमान ने अपने इस वाडियो में उन्हें गंभीरता से सुरक्षा के उपायों का पालन करने की सलाह दी है। वीडियो पर सलमान खान ने कहा कि 'बसों में, ट्रेनों में बाजारों में पब्लिक प्लेस में जाने की होड़ क्यों मचा रखी है, अरे भाई ये पब्लिक हॉलिडे नहीं है, ये गंभीर मामला है, ये लापरवाहियां बंद करो, मास्क लगाओ सेनेटाज़र का उपयोग करो और खुद भी सुरक्षित रहो और दूसरों को भी सुरक्षित रखो, लोगों से दूरी बना कर रखो, ये प्रिकॉशन फॉलो करने में क्या परेशानी है ? अगर छोटी सी पहल से सैंकड़ों लोगों की जानें बच रही हैं तो ऐसा करने में क्या दिककत है? भाई ये सबकी जिंदगी का सवाल है. प्लीज, ये मेरी सभी से दरख्वास्त है. थैंक्यू'।

सलमान खान ने केवल लोगों से अपील भर नहीं की बल्कि वीडियो शेयर करते समय IndiaFightsCorona हैशटैग भी लगाया और कई राजनीतिक हस्तियों को ये मैसेज भी टैग किया।

सलमान खान द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को लोग काफी पसंद करने के साथ उस पर अपने विचार भी व्यकत् कर रहे हैं। सलमान की इस अपील को जनता का ज़बरदस्त समर्थन भी मिल रहा है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments