Coronavirus के खतरे के बीच बिना मास्क के घूमते दिखाई दिए काजोल और न्यासा, हुए ट्रोल

नई दिल्ली | जहां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड भी काफी सचेत है। सेलेब्स लगातार लोगों को सोशल मीडिया के जरिए जागरुक कर रहे हैं। इसी बीच काजोल (Kajol) बेटी न्यासा (Nysa) के साथ एयरपोर्ट पर ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, दोनों ही मां-बेटी मुंबई एयरपोर्ट पर मास्क के बिना दिखाए दिए, जिसके बाद ट्रोलर्स ने इसपर अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया। जो वीडियो सामने आया है उसमें काजोल और न्यासा बिना मास्क पहने दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में कई स्टार्स मास्क के साथ अपनी फोटोज़ शेयर कर चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा से लेकर शाहिद कपूर तक बता चुके हैं कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे से बचने के लिए मास्क लगाना कितना जरूरी है। ऐसे में जब न्यासा (Nysa) का मम्मी काजोल (Kajol) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर बिना मास्क वाला वीडियो सामने आया तो यूजर्स उनपर भड़क गए और उन्होंने खुलकर अपनी नाराज़गी जाहिर की।

काजोल (Kajol) और न्यासा का मुंबई एयरपोर्ट का ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। यूजर्स उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें कोरोना वायरस का डर नहीं है? एक यूजर ने लिखा कि काजोल और न्यासा से ज्यादा सर्तक तो एयरपोर्ट पर मौजूद वर्कर्स हैं। न्यासा इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं जिसके बारे में हाल ही में काजोल ने बात करते हुए कहा था कि ये देखकर काफी बुरा लगता है। बता दें कि न्यासा अपनी पढ़ाई सिंगापुर से कर रही हैं जिसके चलते वो अक्सर अपने मम्मी-पापा से मिलने भारत आती रहती हैं। कोरोना वायरस का खतरा देखते हुए सभी टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग को मार्च तक बंद कर दिया गया है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments