Coronavirus: कोरोना के संक्रमण का शिकार बनी एक और अभिनेत्री, इंस्टाग्राम पर सुनाई आपबीती

नई दिल्ली। चीन के वुहान से जानलेवा वायरस ने अपनी डेंजरस जर्नी की शुरुआत कर पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. आंकड़े बताते हैं इस वायरस की चपेट में वही ज्यादा आ रहे हैं जो विदेश की यात्राओं पर रहे हैं। आम लोगों के साथ कई सेलीब्रिटीज़ भी (Corona) कोरोना की ज़द में आ गए हैं, संक्रमित सेलिब्रिटीज की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है, वो नाम है हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर एक्ट्रेस डेबी मजार (Debi Mazar)।

डेबी मजार ने पोस्ट किया है कि- 'मैं कोरोना से संक्रमित हो गई हूं, पर परेशानी की कोई बात नहीं है, मैं फिट एन्ड फाइन हूं, कुछ सप्ताह पहले मेरी पूरी फैमली बुखार और सिर के दर्द से परेशान थी और गले में प्रॉबलम थी, पर अब सब सामान्य है। लेकिन 15 मार्च से मेरी बॉडी में वही सिमटंम्स दिखने लगे हैं, जो कोरोनावायरस के संक्रमण के दौरान पाए जाते है। जब मैने भी इस तरह के लक्षण महसूस किए तब मुझे लगा कि मैं फ्लू या कोरोना से संक्रमित हो गई हूं।'

डेबी मजार (Debi Mazar) ने आगे लिखा कि- 'मेरी जिंदगी में इतने बुरे दिन कभी नहीं आए थे, कफी तकलीफ होती है तो कभी लगता है कि अब सुधार हो रहा है, कभी कभी जब फेफड़ों में दर्द होता है उस समय कफी घबराहट होती है'।

हालांकि वो बीमारी के बाद भी काफी समय तक कोरोना का टेस्ट नहीं करवा पाई थीं तकलीफ बढ़ने के बाद उन्होंने अपने किसी फ्रेंड की मदद ली और जांच के कोरोना का टेस्ट पॉजीटिव निकला।

आपको बतादें कि कोरोना के संक्रमण कि शिकार केवल डेबी ही नहीं है बल्कि उनसे पहले भी एंड्रयू वॉट्स, क्रिस्टफर हिवजू, इदरिस इलबा और टॉम हैंक्स जैसे सितारे कोरोना से संक्रमित हुए थे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments