Coronavirus: कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की आर्थिक मदद के लिए नाना पाटेकर ने दिए एक करोड़, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। चीन के वुहान से निकला जानलेवा वायरस अब तक पूरी दुनिया में तेजी से फैल चुका है। जिससे ना केवल लोग संक्रमित हो रहे है बल्कि इससे हो रही मौतो का आकंड़ा अब बढ़ता जा रहा है। देशभर में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो गई है। वहीं 29 लोग मर भी चुके हैं।

इस सकंट की घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से हर संभव मदद मांगी है। पीएम मोदी ने 'पीएम केयर्स फंड' के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी है। वहीं पीएम केयर्स फंड में दान देने के लिए देश की कई बड़ी हस्तियों ने लाखों-करोड़ों रुपये दान भी किए हैं। बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर भी अब कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं। उन्होंने आर्थिक मदद के तौर पर एक करोड़ रुपये दान किया हैं।

अभिनेता ने यह आर्थिक मदद अपने गैरसरकारी संगठन (एनजीओ) 'नाम' फाउंडेशन के जरिए दी है।

नाना पाटेकर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में उन्होंने पीएम केयर्स फंड के जरिए कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों को आर्थिक रूप से मदद देने का एलान किया है। नाना पाटेकर ने वीडियो में कहा, 'मैं समझता हूं कि इस बुरे वक्त में हमें किसी भी तरह से जात धर्म, की बातें भूलकर सरकार के साथ सहकार्य करना होगा। इतनी बड़ी विपत्ति के साथ सरकार अकेले लड़ नहीं सकती। हमें हमारी जिम्मेदारी उठानी होगी।'

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments