बेटी न्यासा की कोरोनावायरस से ग्रस्त खबरों को अजय देवगन ने बताया 'Fake' ,ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के बीच कई सारी फर्जी खबरें भी जोरों से उड़ रही हैं। ऐसी ही एक खबर सामने आई थी कि एक्टर अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की बेटी न्यासा देवगन ( Nysa Devgan ) कोरोनावायरस से ग्रस्त हो चुकी हैं। इन सभी खबरों का खंडन करते हुए अजय देवगन ने ट्वीट किया है।

अजय देवगन ने ट्वीट में कहा-‘जिन भी लोगों ने मुझे नीसा की सेहत को लेकर पूछा उनका शुक्रिया। काजोल और नीसा बिल्कुल ठीक हैं। उनकी हेल्थ को लेकर जो भी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं वो सभी खबरें झूठी हैं और उनका कोई आधार नहीं है।‘ बता दें सोशल मीडिया पर इस बात से तहलका मच गया था कि न्यासा कोविड-19 से संक्रमित हैं। लेकिन अजय के इस ट्वीट ने सभी अफवाहों को झूठा साबित कर दिया है। इस वक्त अजय अपने परिवार संग सेल्फ आइसोलेशन में हैं। कुछ समय पहले काजोल ( Kajol ) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वो क्वारंटाइन मे हैं।

Ajay Devgan

बता दें इस साल यानी कि 2020 में अजय देवगन एक नहीं बल्कि चार फिल्में आने वाली हैं। मैदान ( Maidaan ), छलांग ( Chhalaang ), भुज: द पराइड ऑफ इंडिया ( Bhuj: The Pride Of India ) और बिग बुल ( Big Bull )। अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी ( Sooryavashi ) में भी दिखाई देगें।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments