Harley Davidson की सबसे सस्ती बाइक है Street 750 BS6, हर भारतीय के बजट में हो जाएगी फिट

नई दिल्ली: दुनिया भर में हार्ले डेविडसन ( Harley Davidson ) की बाइक्स को खूब पसंद किया जाता है। हार्ले डेविडसन क्रूजर बाइक बनाने के लिए दुनिया भर में फेमस है। कई ऐसे भारतीय जिन्हें हार्ले डेविडसन बाइक काफी पसंद है लेकिन कीमत के चलते वह इसे खरीद नहीं पाते। ऐसे में आज हम आपको उस हार्ले डेविडसन की बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप आसानी से खरीद सकते हैं और यह बाइक आपकी बजट में फिट हो जाएगी क्योंकि यह बेहद सस्ती है ( Cheapest Harley Davidson Bike ) ( ( Cheapest Harley Davidson Bike in India ) ।

हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 ( Harley Davidson Street 750 )

हार्ले डेविडसन स्ट्रीट bs6 एक बेहतरीन बाइक है जिसे Rs.5.33 लाख रुपये से लेकर 5.47 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। ये एक स्ट्रीट बाइक है जिसमें जबरदस्त कम्फर्ट के साथ बेहतरीन पावर मिलती है।

हार्ले डेविडसन में 749.0 CC का इंजन दिया गया है जो 8000 Rpm पर 53.00 Bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। इस बाइक के इंजन से 17 Kmpl का माइलेज मिलता है।

फीचर्स

हार्ले डेविडसन स्ट्रीट में 13.1 लीटर की फ्यूल कपैसिटी मिलती है। आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन स्ट्रीट में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक के फ्रंट में 292 Mm के Disc ब्रेक और रियर में 260 Mm के Disc दिए गए हैं।

इलेक्ट्रिकल्स

इस बाइक में 12 वोल्ट की MF बैटरी दी गई है। इसमें हैलोजन हेडलाइट है। इस बाइक में एलईडी टेल लाइट दी गई है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments