लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Hyundai Verna Facelift 2020 की कीमत, जाने क्या है खासियत

नई दिल्ली: Hyundai Motor India Limited ( हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ) 26 मार्च को भारत में Hyundai Verna Facelift 2020 ( वरना फेसलिफ्ट 2020 ) को लॉन्च करने जा रही थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से इस कार की लॉन्चिंग को टाल दिया गया है लेकिन अब इस कार की कीमत सबके सामने आई है। एक ही मत काफी किफायती है और ग्राहकों को जानकर काफी खुशी होगी।

नई हुंडई वरना फेसलिफ्ट बेहद ही हाईटेक फीचर्स से लैस है जिनमें हुंडई की ब्लू लिंक टेक्नोलॉजी भी शामिल है। ब्लू लिंक तकनीक का इस्तेमाल कंपनी ने साल 2019 से शुरू किया है।

हाल ही में कंपनी ने इस कार का टीजर भी जारी किया है जिसमें कार का लुक काफी आकर्षक लग रहा है। कार का एक्सटीरियर काफी कुछ मौजूदा वरना के जैसा ही है लेकिन हेडलैंप और टेल लाइट में बदलाव देखने को मिलेंगे।

इंजन और पावर

अगर इंजन की बात करें तो Hyundai Verna Facelift 2020 में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर GDI टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा। ये वही इंजन है जिसे कंपनी ने साल 2019 में लॉन्च की गई Venue में दिया था। इस कार में 7-स्पीड DCT ( डुअल क्लच ट्रांसमिशन ) मिलेगा। वहीं 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा।

फीचर्स

कार के एक्सटीरियर में आपको ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इस कार के इंटीरियर को कंपनी ने पूरी तरह से बदल दिया है। इस कार में क्रोम फिनिश वाली एक नई कास्केडिंग ग्रिल और LED हैडलैंप्स देखने को मिलेंगे। कार में नई टेल लाइट और नई नया बंपर दिया जाएगा। इसके साथ ही कार का सबसे बेहतरीन फीचर है इसकी ब्लू लिंक टेक्नोलॉजी जो इस कार को कनेक्टेड कार बनाएगी। दरअसल Blue Link तकनीक की मदद से आप अपनी कार के कई सारे फीचर्स अपने स्मार्टफोन से ही कंट्रोल कर सकते हैं।

कीमत

सामने आई जानकारी के मुताबिक नई हुंडई वरना फेसलिफ्ट ( Hyundai Verna Facelift 2020 Price ) की कीमत ₹9,30,000 होगी।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments