जानें पुरानी बोलेरो से किस तरह अलग है नई Mahindra Bolero BS6, भारत में हो चुकी है लॉन्च

नई दिल्ली: Mahindra and Mahindra ( महिंद्रा एंड महिंद्रा ) ने भारत में अपनी बेहद ही पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा बोलेरो bs6 ( Mahindra Bolero BS6 ) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। भारत में बोलेरो b6 को बड़े बदलावों के साथ लांच किया गया है। आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि नई बोलेरो bs6 किस तरह से पुरानी बोलेरो बीएस-4 से अलग है।

एक्सटीरियर: 2020 महिंद्रा बोलेरो में नई ग्रिल का लगाई गई है और साथ ही रिफ्रेश्ड बोनट दिया गया है। इसके अलावा इसके हेडलैंप में अभी भी हाइलोजन युनिट का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन पार्किंग लाइट, इंटीग्रीटेड बीम लाइट और हजार्ड लाइट को बेहतर तरीके से अलग रखा गया है।

इंटीरियर : इसके इंटीरियर की बात करें तो यहां पर आपको कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। यहां आपको वही बेज रंग में डैशबोर्ड की फिनिश देखने को मिलेगी। इसमें वहीं 5+2 सीटिंग सिस्टम दिया गया है, जिसमें दो साइट फेसिंग जम्प सीट शामिल है।

इंजन और पावर: इंजन की बात करें तो नई बोलेरो b6 में 1.5 लीटर 3 सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 3600 आरपीएम पर 75 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 1600 से 2200 आरपीएम पर 210 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन फाइव स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। इस एसयूवी में 60 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जिससे यह लंबी दूरी तय कर सके।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो 20 महिंद्रा बोलेरो bs6 में अपडेट ग्रिल, बोनट और हेडलाइंस दिए गए हैं। इस एसयूवी में इंटीग्रेटेड बीम लाइट, हजार्ड लाइट और पार्किंग लाइट लगाई गई है। रियर की बात करें तो एसयूवी में नई टेल लैंप और नया टेल गेट डोर हैंडल दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो बोलेरो में डुअल एयर बैग सेटअप, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर दिया गया है।

कीमत: कीमत की बात करें तो नई बोलेरो 2020 की शुरुआती कीमत ₹776000 है वहीं इसकी कीमत ₹878000 तक जाती है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments