PM Modi ने खींची 21 दिनों की लक्ष्मण रेखा, लता मंगेशकर ने लगाई गुहार-ना करो इसे पार.. क्यों नहीं समझ रहे...

नई दिल्ली। पूरे देश में बढ़ रहे तेजी से बड़ रहे कोरोना प्रकोप से देश की जनता को बचाए रखने के लिये कल रात 8 बजे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने एक बार फिर बड़ा एलान कर दिया है। उन्होनें देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और देश वासियों से अपील की है इस महामारी से लड़ने के लिये हमारे द्वारा बताए नियमों का पालन करे और हमारा साथ दे। तभी हम इस वायरस से लड़ सकते है देश भर में यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा। मोदी की इस अपील को ना केवल पूरा देश समर्थन कर रहा है बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी मोदी को पूर्ण सहयोग देने में पीछे नही है। इन्ही के बीच महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी कोरोनावायरस को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होनें अपने मन की बात शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है।

बॉलीवुड की महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'नमस्कार. हर बात की एक सीमा होती है। पूरी दुनिया में इस महामारी से हाहाकार मचा हुआ है। और हमारे देश के प्रधानमंत्री जी ,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी लगातार कह रहे हैं की घर से बाहर ना निकलें, यही कोरोना रोकने का सबसे प्रभावशाली उपाय है, फिर भी ना जाने लोग इस बात को क्यों नहीं समझ रहे हैं?' लता मंगेशकर ने यह ट्वीट कल शाम 5 बजे किया था।

बता दे, कि अब तक भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 से भी ज्यादा पार कर गई है। और वही 9 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन खबरे भी साफ मिल रही है हमारे द्वारा किए गए प्रयास से लोग ठीक होकर घर भी जा रहे है। इसलिए यदि इस अपील को पूरा देश अमल करता है तो जल्द ही हम इस महामारी से लड़कर जीत हासिल कर सकते है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments