सामने आई Yamaha Majesty S 155 स्कूटर की डीटेल्स, जाने कितनी होगी कीमत

नई दिल्ली: यामहा ने अपने नए मैक्सी स्कूटर मेजेस्टी एस ( Yamaha Majesty S 155 Maxi Scooter 2020 )को रिवील कर दिया है। स्कूटर बेहतरीन डिजाइन के साथ जबरदस्त पावर से लैस है और इसे चलाने पर आपको किसी स्पोर्ट्स बाइक का अनुभव मिलेगा।

इंजन पावर: इंजन और पावर की बात करें तो मेजेस्टी स्कूटर में कंपनी ने 155cc का सिंगल सिलेंडर फॉर वाल्व इंजन दिया है जो वॉटर कूल्ड टेक्नोलॉजी पर काम करता है। इस इंजन में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी भी मिलती है जिससे स्कूटर का माइलेज काफी ज्यादा बढ़ जाता है।

पावर की बात करें तो यह इंजन 14 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 14 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो मेजेस्टी एस में एप्रेन माउंटेड एलईडी हेडलाइट, एलइडी डीआरएल स्ट्रिप, साइड टर्न इंडिकेटर, हाईरेंज टेल सीट, ब्लैक एलॉय व्हील, ब्लैक एग्जॉस्ट, एलइडी टेल लाइट के साथ पिलियन ग्रैब रेल भी दी गई है।

इसके साथ ही मेजेस्टी एस में स्पोर्ट सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टेकोमीटर के साथ कई अन्य बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं। इस स्कूटर में काफी बड़ा अंडरसीट स्टोरेज स्पेस, चार्जिंग सॉकेट के साथ डुएल डिस्कब्रेक भी दिया जाता है।

कीमत: भारत में इस स्कूटर की कीमत 2.38 लाख रुपए होगी।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments