इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया सुझाव, टी20 वर्ल्ड कप से 5 हफ्ते पहले कराया जाए IPL का आयोजन

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2020 ) का 13वां सीजन रद्द होने की कगार पर खड़ा है। फिलहाल इस टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है और आगे इसके आयोजन पर फैसला 15 अप्रैल के बाद लिया जाएगा। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल के आयोजन की संभावनाएं जाहिर की हैं। साथ ही उन्होंने कुछ सुझाव भी दिए हैं, जिनके जरिए आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है।

इस भारतीय खिलाड़ी ने अपने गांव में 350 परिवारों की उठाई जिम्मेदारी, घर-घर बांट रहा है राशन

टी20 वर्ल्ड कप से पहले हो सकता है आईपीएल का आयोजन

माइकल वॉन ने कहा है कि अगर कोविड-19 महामारी को लेकर बनी स्थिति कंट्रोल हो जाती है तो अक्तूबर और नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले पांच हफ्ते का आईपीएल कराना सही रहेगा। वॉन ने ट्वीट कर कहा है, ‘एक विचार है... ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले पांच हफ्ते का आईपीएल... सभी खिलाड़ी इसका इस्तेमाल विश्व कप के लिए अभ्यास के रूप में कर सकते हैं... इसके बाद विश्व कप होगा। खेल के लिए महत्वपूर्ण है कि आईपीएल हो और विश्व कप भी।’

सितंबर में कराया जा सकता है आईपीएल

माइकल वॉन के ट्वीट के मुताबिक, 18 अक्तूबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले सितंबर में आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments